स्वास्थ्य विभाग की टीम ने झोलाछाप डॉक्टरों पर की कार्रवाई, मचा हड़कंप

Rajgarh News : न डिग्री-डिप्लोमा न इलाज करने का रजिस्ट्रेशन, फिर भी राजगढ़ जिले में अवैध रूप से चल रहे झोलाछाप डॉक्टरों के दवाखानों पर कार्रवाई करने के निर्देश कलेक्टर ने दिए हैं। बता दें कि टीम गठन के बाद बुधवार को कालीपीठ के 3 झोलाछाप डॉक्टरों के दवाखानों को सील करते हुए उनसे दस्तावेज तलब किए हैं। कार्रवाई की भनक लगते ही आस-पास के क्षेत्रों के सभी अवैध दवाखाना चलाने वाले अपनी-अपनी दुकानों का बंद कर भाग खड़े हुए।

यह हुई कार्रवाई

मिली जानकारी के अनुसार, एसडीएम के निर्देशानुसार बुधवार को कालीपीठ के शिवनारायण दांगी, जगदीश और रामचरण को दवाखाना चलाते हुए मौके पर पकड़ा गया। इनके पास से ऐलोपैथिक दवाईयों के साथ डिस्पोजल सीरींज और कुछ दवाईयां मिलीं। जिन्हें मौके पर ही जब्त करते हुए इनकी दुकानों को सील कर दिया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”