राजगढ़ पुलिस ने लाखों की शराब और मशरूका पकड़ा, एक नाबालिग सहित 5 आरोपी भी गिरफ्तार

पुलिस ने महज 24 घंटे में ही 6 आरोपियों को हिरासत में लेकर 50 लाख की शराब सहित कंटेनर और एक कार जब्त कर ली है।

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। राजगढ़ (Rajgarh) जिले की थाना सारंगपुर पुलिस ने अपहरण (kidnapping) एवं लूट (Robbery) के मामले में सफलता हासिल की है। पुलिस ने महज 24 घंटे में ही 6 आरोपियों को हिरासत में लेकर 50 लाख की शराब सहित कंटेनर और एक कार जब्त कर ली है।

यह भी पढ़ें…लंबे समय के बाद बारेलाल पहुंचा है हिंदुस्तान, पाकिस्तान की जेल में था बंद

पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 26 जून को सादनखेड़ी के नागरिकों ने सूचना दी थी कि कुछ लोगों ने डरा धमका कर कंटेनर चालक से उसका कंटेनर लूटकर ले गये है। सूचना मिलते ही मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी सारंगपुर वीरेंद्र धाकड़ के निर्देशन में टीम गठित की एवं पीड़ित ड्राइवर ईश्वर सरगरा से घटना के बारे में पूछताछ कर उसके द्वारा बताए गए अनुसार पर अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू की गई।

फरियादी बडवाह की शराब फैक्टरी से आयसर कंटेनर में 1600 पेटी शराब भरकर बडवाह से इन्दौर, सांवेर, उज्जैन होते हुए सुसनेर वेयरहाउस पर छोड़ने के लिये लेकर निकला था। जिसमें 1200 पेटी देशी मदिरा प्लेन और 400 पेटी देशी मदिरा मसाला भरी हुई थी। तभी माँगलिया वायपास पर पहुंचने पर पीछे से एक सिल्वर रंग की कार से आये चार व्यक्तियो ने कार को ट्रक के आगे अड़ाकर कंटेनर से नीचे उतार दिया। और सिर पर देशी कट्टा अड़ाकर हाथ-पैर बांध दिये और कंटेनर लूटकर ले गये।

इस मामले में पुलिस की टीम को तभी मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि सादनखेडी से लूटा गया ट्रक ग्राम पटाडिया धाकड की तरफ जा रहा है। जिसमें कुछ लोग बैठे हुए है। और उसका पीछा करती हुई एक कार भी चल रही है। सूचना पर तत्काल कंटेनर की तलाश हेतु पटाडिया जाकर धरपकड़ कर चार लोगो को हिरासत में लिया। और कार की तलाश हेतु थाना प्रभारी लीमा चौहान, उनि रामकुमार रघुवंशी ने नाकाबंदी में आरोपी को हिरासत में लिया। पुलिस ने आरोपी बद्री लाल परमार, मेहरबान सिंह उर्फ राजू मालवीय, रामबाबू जाटव, राजकुमार सिंह चौहान, सुमित गौड़ को गिरफ्तार किया है। और इनके कब्जे से लूटा गया एक कंटेनर 20 लाख रुपए, 1600 पेटी देशी शराब कीमती 50 लाख रुपए, नगदी 250 रूपये, एक ओप्पो कंपनी का मोबाईल, घटना मे प्रयुक्त एक देशी कट्टा मय जिंदा कारतूस, एक बैसबॉल का डंडा व एक एसेंट कार एमएच कीमती 7 लाख रूपए सहित कुल 77 लाख का मशरूका जब्त किया गया है। एवं घटना कारित करने वाले 5 आरोपी व एक विधि विरोधी बालक को अभिरक्षा मे लिया गया है।