राजगढ़: 4 महीने से पेट में गिलास लिए घूम रहा रामदास, मारपीट के दौरान हुई ऐसी घटना, जानें पूरा मामला

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के राजगढ़ (Rajgarh) जिला चिकित्सालय में एक अजीब मामला सामने आया है, जिसमें अस्पताल में भर्ती वृद्धि रामदास के पेट के अंदर एक गिलास फंसा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक यह गिलास पिछले 4 माह से उसके अंदर है। आरोप यह है कि कुछ लोगों ने उसे निर्वस्त्र करके मारपीट की और बाद में गिलास के ऊपर बैठा दिया। यह मामला उस समय का है जब यह अमावता गांव में गया हुआ था। मारपीट के दौरान जब वृद्ध को गिलास के ऊपर बैठाया तो यह गिलास ही उसके पेट में चला गया। ग्रामीणों ने यह हरकत कि और मौके से भाग गए। जब से ना तो कोई वृद्ध की तरफ देख रहा है और ना ही किसी तरह का कोई संज्ञान लिया जा रहा है।

यह भी पढ़े…ICMR Recruitment: स्टाफ नर्स समेत कई पदों पर निकली भर्ती, 64,000 रुपये तक की सैलरी, जानें डीटेल

डर और शर्म में निकल गए 4 माह

यह घटना करीब 4 महीने पुरानी है, लेकिन आरोपियों के डर और शर्म के कारण पीड़ित ने किसी को जानकारी नहीं दी। लेकिन अब दर्द लगातार बढ़ रहा है। ऐसे में उसे रहा नहीं गया और चाटूखेड़ा पहुंचकर ग्रामीणों को जानकारी दी। तब कहीं जाकर उन्होंने उसे अस्पताल पहुंचाया।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"