Road Accident : जीप-ऑटो की जोरदार भिड़ंत, उड़े परखच्चे, 5 की मौत, CM Shivraj ने जताया शोक

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसे (Rajgarh road accident) में 5 लोगों की मौत हो गई है। दरअसल सुबह राजगढ़ के समीप एक भीषण सड़क (road accident) हादसा हुआ। जहां तेज रफ्तार जीप (jeep) की ऑटो (auto) से भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि ऑटो के परखच्चे उड़े गये। वहीं मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई। वही इस हादसे में 2 लोग घायल है। इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने सड़क हादसे में मारे गए लोगों पर शोक जताया है।

राजगढ़ से तीन किलोमीटर दूर ब्यावरा रोड NH 52 पर गुरुवार को चौकी ढाणी ढाबे के समीप एक तेज रफ्तार तूफान वाहन से ऑटो को टक्कर मार दी ,इस हादसे में ऑटो रिक्शे में सवार 7 लोगो मे से 5 लोगो की मौके पर मौत हो गई जबकि 2 लोग घायल हो गए , मरने वालों में 2 महिलाएं व 3 पुरुष शामिल है ।

Read More: लापरवाही पर SP का एक्शन : 2 संतरी तत्काल प्रभाव से निलंबित, 2 TI सहित 3 को नोटिस

बताया जा रहा है कि ऑटो में तीन गाँव के 7 लोग सवार होकर ब्यावरा की तरफ से राजगढ़ की तरफ जा रहे थे। उसी दौरान राजगढ़ से तीन किलोमीटर दूर चौकी ढाणी ढाबे के समीप ऑटो के आगे अचानक कुत्ता आ गया। जिसे बचाने के लिये ऑटो गलत साइड में जाकर ऑटो पलट गया। उसी दौरान राजगढ़ की तरफ से आरही तेज रफ्तार ट्रैक्स तूफान वाहन ने ऑटो को टक्कर मार दी ,इसी हादसे में 5 लोगो ने मौके पर दम तोड़ दिया।

वही ऑटो चालक सही 2 लोगों घायल हो गए, हादसे के बाद तूफान वाहन में सवार सभी लोग मौके से फरार हो गए। हादसे की सूचना के बाद मौके पर sp अधित आसपास के लोग पहुचे जिसके बाद जेसीबी की मदद से ऑटो में फंसे कुछ लोगो को निकाला जा सका। वही राजगढ़ पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल राजगढ़ पहुचाया। वही हादसे में घायल ऑटो चालक व एक अन्य घायल को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

राजगढ़ हादसे में 5 लोगों की मौत, 2 लोग घायल

1.मृतक सन्तरा बाई उम्र 40 साल निवासी पिपलिया गाँव,

2. मृतक पन्ना लाल तंवर उम्र 70 साल निवासी हिरनखेड़ी

3.प्रभुलाल तंवर उम्र 30 साल निवासी हिरनखेड़ी

4.मृतक मोर सिंह उम्र 65 निवासी चौकी गाँव

5.मृतक पार्वती बाई उम्र 70 साल निवासी अभयपुर

हादसे में दो लोग घायल है

घायल में ऑटो चालक बबलू तंवर और करण सिंह भील है जिनका इलाज जिला अस्पताल राजगढ़ में चल रहा है ।