राजगढ़ : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेरहमी से की हत्या

पुलिस ने पत्नी के साथ उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है

राजगढ़,डेस्क रिपोर्ट। जिले में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की नृशंसा से हत्या कर दी। हत्या के बाद पति की लाश बिस्तर पर पड़ी रही और वह प्रेमी के साथ संबंध बनाती रही। बताया जा रहा है कि हत्या के पहले भी दोनों ने एक साथ समय बिताया था। अलसुबह प्रेमी को घर से जाने का कहकर महिला दूसरे घर पर सास-ससुर के पास पहुंचकर और घटना की जानकारी दी तब पुलिस ने मामले को दर्ज कर जाँच शुरू कर दी और फिर पुलिस ने टूटे मोबाइल के जरिए आरोपियों तक पहुंची और पत्नी के साथ प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े…राष्ट्रीय बालिका दिवस : सीएम शिवराज ने व्यक्त की बेटियों के लिए अपनी भावनाएं 

हम आपको बता दें कि बेरियाखेड़ी गांव में 30 साल के राम दिनेश मीणा की हत्या उसकी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर दी हैं, बता दें कि 21 जनवरी की रात पति खाना खाकर कमरे में चार पाई पर सो गया। गहरी नींद में जाते ही पत्नी ने कॉल कर प्रेमी चेन सिंह को घर बुला लिया। हत्या के पहले दोनों ने कुछ समय अकेले में बिताया। इसके बाद प्रेमी ने सो रहे पति पर डंडे से हमला कर दिया। डंडा सिर पर लगते ही वह पस्त हो गया। पति की लाश बिस्तर पर पड़ी रही और पत्नी प्रेमी के साथ समय बिताती रही। अलसुबह महिला ने प्रेमी को घर से जाने का कहा और सीधे ससुर के पास पहुंची और घटना की सूचना दी। पुलिस ने पत्नी के साथ उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े…दिग्विजय बोले “क्या अब मुख्यमंत्री से मिलने के लिए भी आप के थ्रू टाइम मांगे” कमलनाथ का जवाब “That is true”

गौरतलब हैं कि मृतक की पत्नी ज्योति ने बताया कि वह गांव में ही रहने वाले 35 साल के चेनसिंह लोधा से उसका प्रेम हो गया फिर आरोपी चेनसिंह महिला की किराने की दुकान में आता-जाता रहता था यहीं से दोनों के बीच प्यार पनप गया धीरे-धीरे प्रेमी ने चेनसिंह ने उसको गिफ्ट देना शुरू किया बाद में उसने बात करने के लिए मोबाइल गिफ्ट कर दिया जो वारदात के समय मोबाइल पुलिस को मिला।

यह भी पढ़े…मुरैना : शक्कर फैक्ट्री को चालू कराने की मांग को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, मुख्यमंत्री के खिलाफ की नारेबाजी

दरअसल, कुछ दिनों पहले पति ने पत्नी ज्योति को अपने प्रेमी चेन सिंह से मोबाइल पर बात करते हुए पकड़ लिया था अफेयर की बात पता चलने पर पति-पत्नी के बीच खूब विवाद हुआ था मोबाइल टूटने और लड़ाई की बात मैंने चेन सिंह को बताई तो उसने मुझे नया फोन गिफ्ट कर दिया पति उनके प्यार के बीच आ रहा था इसलिए चेन सिंह के साथ मिलकर उसे रास्ते से हटाने की पूरी तैयारी कर ली। बताया जा रहा है कि राम दिनेश की हत्या के समय घर पर पत्नी ज्योति के साथ उसके दो बच्चे भी थे। मृतक के पिता मदनलाल‎ गांव में ही अलग मकान में रहते हैं।‎ वारदात को‎ अंजाम देने वाले आरोपियों का पता‎ लगाने के लिए सबसे पहले मृतक‎ की पत्नी से ही पुलिस ने बात की। बच्चों की उम्र 2 और 4 साल की है।‎