राजगढ़ : पारिवारिक कहासुनी में युवक ने की आत्महत्या

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। जिले के सुठालिया में एक युवक ने मोबाइल टॉवर पर फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली, बताया जा रहा है कि युवक कल रात को घर से निकला था, जिसके बाद मोबाइल बन्द कर लिया और सुबह युवक का शव मोबाइल टॉवर पर लटका मिला।

यह भी पढ़े…कांग्रेस MLA के बोल, ग्वालियर बहुत पीछे

हम आपको बता दें कि सुठालिया थाना क्षेत्र के सदर बाजार स्थिर शिव मंदिर के समीप लगे मोबाइल टॉवर पर एक युवक का शव फाँसी के फंदे से लटका मिला, युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मोबाइल टॉवर पर फाँसी लगाने वाले युवक का नाम योगेश सिलावट है, जिसकी उम्र 18 बताई जा रही है, मृतक युवक सुठालिया के वार्ड 5 में रहता था और किराने की दुकान पर काम करता था।

यह भी पढ़े…MP Board : 10वीं-12वीं छात्रों के लिए महत्वपूर्ण खबर, इस तरह होगा कॉपियों का मूल्यांकन, जाने नई अपडेट

बताया जा रहा है कि युवक के घर में कुछ दिनों से पारिवारिक कलह चल रहा था, जिसको लेकर आये दिन घर मे कहा सुनी हो रही थी, जिससे युवक परेशान था, कल रात को योगेश अपने घर पर बिना कुछ कहे, घर से निकला था और जब वह देर रात तक घर नही पहुचा तो उसके परिजनों ने उसके मोबाइल और फोन लगाया, लेकिन उसका मोबाइल बन्द बता रहा था, और सुबह योगेश के परिजनों को खबर मिली कि मोबाइल टॉवर पर योगेश का शव फाँसी के फंदे पर लटका मिला। जिसके बाद सुठालिया पुलिस ने मौके पर पहुच कर लोगो मदद से टॉवर से नीचे शव उतरवाया और मर्ग कायम कर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौप दिया, अब सुठालिया पुलिस युवक की मौत को लेकर मामले की जांच कर थी है।