राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। राजगढ़ (Rajgarh) जिले के ब्यावरा (Biaora) में एक युवक ने कर्ज से परेशान होकर सुसाइड (suicide) कर लिया। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

यह भी पढ़ें…मध्यप्रदेश का पहले चलित विधिक सहायता केंद्र की राजगढ़ से हुई शुरुआत

जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय हरलाल गांव का निवासी नारायण सिंह नागर कर्ज से परेशान था। जिसके चलते उसने राजगढ़ के ब्यावरा स्थित एक निजी होटल में जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं जब इस मामले की जानकारी पुलिस को लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे की तलाशी ली गई। पुलिस को युवक के शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला था, जिसके अनुसार युवक लैब टेक्नीशियन था और कुछ दिनों से कर्ज से परेशान चल रहा था। और इसी वजह से उसने सुसाइड कर लिया।

एसडीओपी ब्यावरा किरण अहिरवार ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक 2 दिन से ब्यावरा के होटल आनंद अग्रवाल में रुका हुआ था। जहां सूचना मिलने के बाद पुलिस ने होटल के कमरे से शव को बरामद किया है हालांकि पुलिस इस मामले में भी कुछ भी बताने से पहले एक जांच की बात कह रही है परंतु सुसाइड नोट से साफ जाहिर हो रहा है कि युवक ने सुसाइड किया है।