राजगढ़ में बोले सचिन पायलट – चार राज्यों में बनेगी कांग्रेस की सरकार

sachin pilot

MP Election 2023 : राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस के स्टार प्रचारक सचिन पायलट मंगलवार को राजगढ़ पहुँचे। जहां उन्होने खिलचीपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी प्रियव्रतसिंह के समर्थन में माचलपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया। माचलपुर के नवीन झण्डा चौक पर सचिन पायलट दोपहर 2:30 बजे पहुँचे, जहां सचिन पायलट को देखने और सुनने भारी भीड़ पहुँची थी। इस दौरान उन्होने चार राज्यों में होने वाले चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया है। उनका कहना है, कि पूरे देश में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है, बीजेपी के शासन से लोग उब चुके हैं और जनता बदलाव चाहती है। उन्होने रोटी का उदाहरण देते हुए कहा, कि तवे पर पड़ी रोटी को एक समय के बाद पलटना पड़ता है, नहीं तो वह जल जाती है। 17 तारीख को तवे पे रोटी पलटने का समय आ गया है।

उन्होने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, कि जो माहौल है पूरे देश में, खासकर मध्यप्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में है। भाजपा के शासन से लोग उब चुके हैं बदलाव चाहते हैं। जो करप्शन और जनता के प्रति बेरूखी रही, उसका जवाब जनता देगी। 17 तारीख को प्रचंड बहुमत, बल्की मैं तो कहूँगा, जितना हमें पहले कभी नहीं मिला, उससे ज्यादा बहुमत लेकर हम सरकार बनाएंगे। पब्लिक हमारी गारंटी, हमारे उम्मीदवार को पसंद कर रही है। इसलिये यहाँ कितना भी जोर लगा ले, सरकार कांग्रेस की बन रही है। महौल आप जो देख रहे हैं, कांग्रेस के पक्ष में, चारों पांचो स्टेट में सरकार कांग्रेस पार्टी की बनेगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”