स्कूल में बंधक बनाकर छात्रा से दुष्कर्म, दो टीचर सहित तीन गिरफ्तार

-Schoolgirl-raped-in-school-in-rajgadh--three-arrested-with-two-teachers

राजगढ़| मनीष सोनी|  जिले के छापीहेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम संडावता में कक्षा नौवीं की एक 16 वर्षीय छात्रा के साथ बंधक बनाकर रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां यह घटना हुई है इस संडावता गांव को राजगढ़ से भाजपा सांसद रोडमल नागर ने गोद ले रखा है| पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमे दो स्कूल के ही शिक्षक हैं|

जानकारी के मुताबिक, ग्राम संडावता में एक 16 वर्षीय दलित नाबालिग स्कूली छात्रा सोमवार शाम को अपने भाई की साइकिल को लेने जा रही थी, इसी बीच आरोपी अंजुम खान उसे बहला-फुसलाकर वेलफेयर कान्वेंट स्कूल में ले गया, जहां स्कूल के शिक्षक लखन कुशवाह एवं श्याम प्रजापति की मदद से तीनो ने मिलकर स्कूली छात्रा को एक कमरे में बंद कर दिया। कमरे में बंद करने के बाद तीनों आरोपियों की नियत छात्रा के साथ गैंगरेप की थी।  सबसे पहले आरोपी अंजुम कमरे में गया और छात्रा के साथ रेप किया।

छात्रा द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, इस कारण दोनों स्कूल शिक्षक छात्रा के साथ रेप की वारदात को अंजाम नहीं दे सके। छात्रा के साथ आरोपी अंजूम ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। छात्रा  की आवाज सुनकर आसपास के इकट्ठा हुए लोगों ने इनमें से एक आरोपी की जमकर बेल्ट से पिटाई भी कर दी। छात्रा की शिकायत पर छापीहेड़ा पुलिस ने तीनों आरोपी अंजुम खान लखन कुशवाह एवं श्याम प्रजापति के खिलाफ रेप एवं पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया पुलिस ने तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ।