राजगढ़ में उच्च शिक्षा मंत्री के कार्यक्रम में जमकर उड़ाई गई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

राजगढ़।

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए जहां एक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों से 2 गज की दूरी बनाते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रहे हैं ।

वहीं मध्यप्रदेश के राजगढ़ में इन्हीं के मध्य प्रदेश के भाजपाई मंत्री नियमों की धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं। शनिवार को मध्य प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ मोहन यादव राजगढ़ जिले के दौरे पर रहे, इस दौरान मंत्री जी के कार्यक्रम में जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई।

उच्च शिक्षा मंत्री के राजगढ़ दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा दिए गए 2 गज की दूरी के मंत्र का भी असर नहीं हुआ। मंत्री जी से मिलने की लालसा में कई भाजपा कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आए । राजगढ़ के रेस्ट हाउस पर भाजपाइयों ने ढोल धमाके से स्वागत कर खुलकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई।

रेस्ट हाउस के अंदर जिस जगह मंत्री जी ने पत्रकारों से चर्चा की वहां भी एक सोफे पर 4-4 भाजपा नेता मंत्री जी के साथ मौजूद नजर आएं। भाजपा के एक पूर्व मंत्री, राजगढ़ सांसद और पूर्व विधायक, मंत्री जी के साथ सोफे पर बैठे हुए हैं।

बता दें कि शनिवार को ही प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है और मंत्री जी ने भी 2 दिन पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की थी। लेकिन इसके बावजूद उनके राजगढ़ जिले के दौरे पर लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन तक नहीं किया। राजगढ़ जिले में कोरोना पॉजिटिव के मामले 221 से अधिक हो गए हैं, लेकिन इसके बावजूद मंत्री जी के दौरे पर भाजपाइयों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया।