नवीं की छात्रा का दो बदमाशों ने बनाया MMS, झांसा देकर किया कई बार रेप

two-culprit-arrest-for-making-mms-of-minor-girl

राजगढ़। मनीष सोनी। 

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में तंत्र मंत्र से इलाज करने के नाम पर एक नवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से रेप कर उसका एमएमएस बनाकर कई दिनों तक ब्लैकमेल कर उसके साथ लगातार रेप की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर बदमाशों को राजगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल, राजगढ़ में एक नवीं कक्षा की छात्रा के साथ 2 बदमाशों ने  गैंगरेप कर उसका MMS बना कर कई दिनों तक उसे ब्लैक मेल कर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। नाबालिग पीड़िता अपने पिता की बीमारी को लेकर कुछ दिनों  से परेशान थी। इसी बात का फायदा उठाते हुए पीड़िता को बहला-फुसलाकर उसके दोस्त ने  कहा कि हम तुम्हारे पिता का इलाज करवा सकते हैं। हम ऐसे तांत्रिक को जानते हैं, जो तुम्हारे पिता का इलाज कर सकते हैं और तुम्हारे पिता को पूरी तरह स्वस्थ कर सकते हैं। 

वहीं, इसके बाद आरोपी शोएब अली ने पीड़िता नाबालिग को अपने साथ तांत्रिक से मिलवाने का बोल कर उसको अपने साथ  एक सुनसान जगह ले गया। जहां पर दूसरा आरोपी रेहान पहले से मौजूद था। रेहान ने पहले नाबालिग के साथ रेप किया और उसका एक अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद आरोपी लगातार नाबालिग को ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ दुष्कर्म करता रहा । वह उसे धमकी देता था कि अगर यह बात किसी को बताई तो वह वीडियो वायरल कर देगा। नाबालिग पीड़िता ने लगातार हो रहे अत्याचार से परेशान होकर एक दिन अपने माता-पिता को इस घटना के बारे में जानकारी दी।  माता पिता के साथ मिलकर पुलिस थाना राजगढ़ में इसकी शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने दोनों आरोपियों रियाज़ खान व शोयब अली पर  मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।