VIDEO : Suicide से पहले युवक ने सीएम शिवराज से क्या कहा! Salute कर लगा ली फांसी

*सीएम और आर्मी चीफ के नाम लिखा पत्र *दो वर्ष से सेना में भर्ती के लिए कर रहा था तैयारी, *भर्ती न निकलने से परेशान था युवक

राजगढ़,  डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के शेहदखेड़ी निवासी एक 23 वर्षीय युवक ने आर्मी की भर्ती नहीं खुलने से डिप्रेशन में आकर 10 जुलाई को इन्दौर के पीथमपुर में आत्महत्या की थी। आत्महत्या के सातवें दिन आज युवक का सुसाइट नोट (suicide note) और आत्महत्या (suicide) के पहले बनाएं गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (viral) हुए है। जिसमें युवक ने सुसाइड नोट में खुलासा किया है कि वह दो साल से सेना में भर्ती होने के लिए तैयारी कर रहा था लेकिन भर्ती न निकलने से डिप्रेशन (depression) में आकर आत्महत्या कर ली।

Read More: Indore News: इंजीनियर के भाई के घर लोकायुक्त की दबिश, सोने चांदी सहित बेनामी संपत्ति का खुलासा  

राजगढ़ जिले के शेहदखेडी निवासी कुंदन राजपूत ने 10 जुलाई को इन्दौर के पीथमपुर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। युवक ने दो वर्ष उज्जैन में रहकर सेना में भर्ती होने के लिए कोचिंग ज्वाईन कर तैयारी की थी लेकिन कोरोना काल में दो वर्ष से सेना में भर्ती नहीं निकली। युवक बेरोजगारी से परेशान होकर 5 जुलाई को इन्दौर के पीथमपुर में एक फैक्ट्री में नौकरी के लिए गया था, वहां पांच दिन बाद 10 जुलाई को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के सातवें दिन युवक का सुसाइड नोट और आत्महत्या से पहले बनाएं गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

युवक कुंदन ने आत्महत्या से पहले लिखा CM और आर्मी चीफ के नाम पत्र सुसाइड नोट!

श्री मान मुख्यमंत्री जी! आप से विन्रम निवेदन है कि आप जल्द ही विद्यार्थी के स्कूल खोले तथा आपसे निवेदन है कि हम नवयुवकों को रोजगार दे। आज मैं फांसी लगा रहा हूँ। मेरी दो साल में आर्मी की भर्ती भी नही खुली है और मेरी उम्र भी निकल गई है। तीन साल से उज्जैन में गणराज डिप्रेन्स में तैयारी कर रहा था, आर्मी की तथा मेरी उम्र 23 साल हो जाने के कारण अब में भर्ती नही दे सकता हूँ। ऐसे मेरे जैसे बहुत विद्यार्थी है। जो फांसी लगाएंगे। अतः आर्मी चीफ विपिन सिंह रावत को भी बोल रहा हूँ, जल्दी भर्ती निकाले। मैं आज विद्यार्थियों के लिये फांसी लगा रहा हूँ। अतः मेरा आपसे निवेदन है कि मेरे मरने के बाद मेरा पोस्टमार्टम न करे। मेरे घर वालो को और मुख्यमंत्री जी को मेरे खत दे। मैं पुलिस से भी निवेदन करता हु की आप मुझे मेरे घर तक पहुचा दे।

VIDEO : Suicide से पहले युवक ने सीएम शिवराज से क्या कहा! Salute कर लगा ली फांसी

VIDEO फांसी पर झूलने से पहले युवक ने सीएम शिवराज से क्या कहा! Salute कर लगा दी फांसी from MP Breaking News on Vimeo.