शोले की तर्ज पर आत्महत्या करने टंकी पर चढ़ा युवक, नगर पालिका के नोटिस से हुआ परेशान

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। ब्यावरा में उस समय हड़कंप मच गया जब दुकानदान युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया और आत्महत्या की धमकी देने लगा। बताया जा रहा है युवक पर ब्यावरा नगर पालिका ने दुकान किराये की वसूली को लेकर नोटिस जारी किया था, जिसके बाद वो टंकी पर चढ़ गया।

जानकारी के मुताबिक ब्यावरा नगर पालिका की दुकान के बकाया किराये को लेकर  घनश्याम नामक युवक को दुकान की वसूली को लेकर 70 हजार रुपये का नोटिस दिया गया था। इसे लेकर घनश्याम काफी परेशान था और इसी परेशानी के चलते वो ब्यावरा बस स्टैंड पर बनी पानी की टंकी पर चढ़ गया और आत्महत्या की धमकी देने लगा। युवक के पानी की टंकी पर चढ़ने की खबर के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में ब्यावरा पुलिस मौके पहुंची। इस बीच इस पूरे ड्रामे को देखने के लिए लोगो की भीड़ लग गई, भीड़ में कुछ युवक इसका वीडियो बनाने लगे।

कुछ देर बाद मौके पर ब्यावरा नगर पालिका सीएमओ और विधायक रामचन्द्र दांगी मौके पर पहुंचे। उन्होने टंकी पर चढ़े युवक को समझाया व नोटिस पर कोई कार्रवाई न करने का आश्वासन दिया, तब कहीं जाकर दो घंटे की मशक्कत के बाद युवक को नीचे उतारा गया। लेकिन तब तक पूरे इलाके में घटना की खबर लग गई थी और लोग दूर दूर से यहां आ पहुंंचे थे। बाद में युवक ने बताया कि कोरोना काल में उसकी दुकान नहीं चल पाई जिसके कारण वो किराया जमा नहीं कर सका। उसने कहा कि वो धीरे धीरे थोड़ा थोड़ा कर किराया जमा कर देगा, लेकिन अब उसे कोई परेशान न करें। इस दौरान पुलिस प्रशासन ने भी उसकी काउंसलिंग की और किसी तरह का आत्मघाती कदम न उठाने की समझाईश दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here