राजगढ़ । मनीष सोनी।

एक घर मे दो युवक जमीन पर गिरे पड़े और इन युवकों की एक महिला लाठी से जमकर पिटाई कर रही है। घर से शोर की आवाजें भी आ रही है । दबंग महिला द्वारा पिटाई करने वाली ये तस्वीरे मध्यप्रदेश के राजगढ़ की है। हालांकि पिटाई के बाद युवकों की शिकायत पर पिटाई करने वाले एक महिला व दो लोगो को राजगढ़ पुलिस ने ग्रिरफ्तार कर लिया है।

 क्या था मामला 

राजगढ़ में बहन के गायब होने पर ढूंढने गए दो भाइयों की आरोपियों ने लाठियों से पिटाई कर दी जिसका लाइव वीडियो वायरल हुआ है।  आखिर क्यों की आरोपियों ने दोनों सगे भाइयों की पिटाई

राजगढ़ के कालाखेत इलाके में रहने वाली 21 वर्षीय अमृता आज अचानक घर से गायब हो गई परिजनों ने अमृता की तलाश शुरू की लेकिन वह कहीं नहीं मिली।  कुछ महीने पहले अमृता से शादी का रिश्ता लेकर सचिन वर्मा के परिजन अमृता के घर गए थे, अमृता के परिजनों ने सचिन से शादी करने से इंकार कर दिया। अमृता के आज गायब होने पर  उसके सगे भाई सचिन सिसोदिया एवं संदीप सिसोदिया आरोपी सचिन के घर अमृता को तलाशने पहुंच गए, आरोपी सचिन ने अपनी मौसी सौरमबाई और उसके बेटे जगतपाल के साथ मिलकर  अपनी बहन को ढूंढने आए   दोनों भाइयों की लाठियों से पिटाई कर दी, दोनों भाइयों की पिटाई का लाइव वीडियो भी वायरल हो गया। पिटाई से दोनों भाई घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए शासकीय चिकित्सालय में ले जाया गया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  अभी तक अमृता का पता नहीं चला है, 1 दिन पहले भी अमृता आरोपियों के घर से मिली थी।