Rape : 8 साल की बच्ची के साथ 21 साल के युवक ने दिया घिनौनी घटना को अंजाम, पुलिस ने धरा

आरोपी बच्ची को अपने चाचा के घर की छत पर लेकर गया, जहां उसने उसके साथ रेप (Rape) किया। पूरी घटना कि जानकारी तब लगी जब मां को बच्ची रोती (Cry) हुई मिली। जिसके बाद पूरी घटना की जानकारी पुलिस (Police) को दी गई। पुलिस आरोपी को उसके घर से सोते हुए पकड़ कर थाने ले आई।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। देश में सरकार लड़कियों और बच्चियों कि सुरक्षा के लिए चाहे कितने भी वादे कर ले, पर सच्चाई इसकी विपरीत है। आए दिन बच्चियों के साथ हो रही रेप की घटनाएं सरकार के झूठे दावों की पोल खोल रही है। बच्चियों के साथ हो रही दरिंदगी की घटनाओं में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (bhopal) का नाम भी शामिल हो गया है, जहां एक आठ साल की बच्ची (8 year old girl) के साथ इक्कीस साल के लड़के ने रेप (Rape) जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया है।

साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात

दरअसल, शादी समारोह में पहुंची आठ साल की बच्ची को एक इक्कीस साल का व्यक्ति चॉकलेट दिलाने का कह कर उसे अपने साथ ले गया। आरोपी बच्ची को अपने चाचा के घर की छत पर लेकर गया, जहां उसने उसके साथ रेप (Rape) किया। पूरी घटना कि जानकारी तब लगी जब मां को बच्ची रोती (Cry) हुई मिली। जिसके बाद पूरी घटना की जानकारी पुलिस (Police) को दी गई। पुलिस आरोपी को उसके घर से सोते हुए पकड़ कर थाने ले आई।

मां को रोती-बिलखती मिली बच्ची

पूरे मामले को लेकर निशातपुरा के सीएसपी (CCP of Nishatpura) का कहना है कि पीड़िता क्लास 2‌ में पढ़ती है। वह अपनी मां के साथ गुरुवार को छोला मंदिर इलाके में अपनी बुआ के यहां शादी (Marriage) में गई थी। जहां करीब साढे ग्यारह बजे वो अपनी मां को रोती हुई हालत में मिली, मां ने जब उससे पूछा कि वो क्यूं रो रही है, तो उसने पूरी घटना के बारे में अपनी मां को जानकारी दी। जिसमें उसने बताया कि एक अंकल उसे चॉकलेट (Chocolate) दिलाने का कह कर यहां ले आए और उसके साथ गलत काम किया।

आरोपी पर मामला दर्ज

जिसके बाद मां तुरन्त अपने परिजनों के साथ पुलिस थाने आई और उन्होंने रिपोर्ट दर्ज (Complaint filed) करवाई। पुलिस ने बताए गए हुलिए के आधार पर आरोपी (Accused) की तलाश शुरू की। जिसमें उसे एक शख्स पर शक हुआ। जिसके बाद उसे हिरासत (Arrested) में ले लिया गया और बच्ची ने भी आरोपी को पहचान लिया। निजी कंपनी (Private Company) में काम करने वाला आरोपी अभिषेक ठाकुर पर पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी ने कबूल किया जुर्म

सीएसपी द्वारा बताया गया कि आरोपी उन्हें सोते हुए मिला था। पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वो बच्ची को पड़ोस में रहने वाले चाचा के घर की छत पर लेकर गया था, जहां उसने बच्ची के साथ गलत काम किया। वो यहां अपने मां बाप के साथ रहता है और प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। आरोपी ने बच्ची के साथ जबरदस्ती करने की पूरी कोशिश की पर वो सफल नहीं हो सका।