ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर के गिरवाई थाना क्षेत्र में एक चूड़ी बेचने आये फेरी वाले ने नाबालिग मासूम को अकेला देखकर मौके का फायदा उठाया और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया।  बच्ची के चिल्लाने पर आरोपी भाग गया  जिसे पड़ोसियों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार शहर के माधवगंज थाना क्षेत्र के गुढ़ा रहने वाला दीपक गोस्वामी चूड़ी बेचने का काम करता है वह गली मोहल्लों में फेरी लगाकर चूड़ी बेचता है। वो गिरवाई थाना क्षेत्र के महेशपुरा में चूड़ी बेचने गया था।  उसे वहां 11 साल की बच्ची को देखा उससे पूछा चूड़ी खरीदेगी बच्ची ने हम में सिर हिलाया तो वो उसके घर में घुस गया।  बच्ची को घर में अकेला देखकर उसकी नीयत बिगड़ गई।  आरोपी ने पहले बच्ची को चूड़ी दिखाई। उसके बाद वह बच्ची के साथ जोर जबरदस्ती कर उसके साथ गलत काम करने लगा ।

ये भी पढ़ें – Jabalpur: सांसद की स्पोर्ट सिटी प्रस्तावना को मिली मंजूरी, युवा कांग्रेस और पुलिस के बीच झड़प, 150 से ज्यादा गिरफ्तार

आरोपी की हरकत से परेशान बच्ची ने शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग निकला। बच्ची की आवाज सुनकर क्षेत्र के आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए और की गलियों में आरोपी की तलाश करने लगे। इसी बीच सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने क्षेत्र के लोगों के साथ आसपास के मोहल्ले सर्चिंग कर फेरी वाले को पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें – Gwalior News : प्रशासन का अनोखा अभियान वैक्सीन लगवाएं और पाएं आकर्षक इनाम

घटना के थोड़ीदेर बाद बच्ची की मां भी घर आ गई और उसे घटना के बारे में बताया। बच्चे की मां बच्ची को लेकर थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म पास्को एक्ट और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है।

https://vimeo.com/564978982

ये भी पढ़ें – धर्म परिवर्तन नहीं किया तो 10 साल बाद घर से निकाला! पति बच्चों के साथ पीड़िता बैठी धरने पर