तंत्र-मंत्र के बहाने महिला से दुष्कर्म, चुड़ैल भगाने के लिए अनुष्ठान के बहाने बुलाया

बीमार रहने वाली इस महिला के परिवार को तांत्रिक ने कहा कि महिला पर चुड़ैल (witch) का साया है। जिसको भगाने के लिए विशेष अनुष्ठान (special rituals) करने होंगे बशर्ते वहां पर कोई अन्य उपस्थित न हो। ये बोलकर तांत्रिक महिला को शमशान ले गया और उसका बलात्कार किया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया।

black magic, rape

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। तंत्र-मंत्र और झाड़-फूंक के बहकावे में आकर पहले भी कई अनहोनियां और मौतें हो चुकी हैं। इसी सिलसिले में बरेला क्षेत्र से नई घटना सामने आ रही है। यहां पर एक तांत्रिक (tantric) ने 33 वर्षीय महिला का शमशान घाट (cemetery) पर रेप (rape) किया। बीमार रहने वाली इस महिला के परिवार को तांत्रिक ने कहा कि महिला पर चुड़ैल (witch) का साया है। जिसको भगाने के लिए विशेष अनुष्ठान (special rituals) करने होंगे बशर्ते वहां पर कोई अन्य उपस्थित न हो। ये बोलकर तांत्रिक महिला को शमशान ले गया और उसका बलात्कार किया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया।

खबर है कि 33 वर्षीय पीड़िता बरेला क्षेत्र निवासी है। वो काफी समय से बीमार रहती थी। परिवार वालों को संदेह था कि उसके ऊपर किसी चुड़ैल का साया है। जिसके चलते वे पीड़िता का इलाज डॉक्टर से न करवाकर तांत्रिक से झाड़-फूंक करवा रहे थे। झाड़-फूंक के लिए उन्हें क्षेत्र में चर्चित मंडला के बीजाडांडी क्षेत्र के जमुनिया निवासी पंडा विजय यादव के बारे में पता चला। 13 मार्च को परिवार वाले महिला को लेकर तांत्रिक विजय यादव के पास पहुंचे और वह झाड़-फूंक करने लगा। उसकी नियत खराब हुई और उसने विशेष अनुष्ठान की बात कही ।

यह भी पढ़ें… Chhatarpur : कांग्रेस नेता की हत्या का CCTV वीडियो सामने आया, परिजनों ने किया हंगामा

विशेष अनुष्ठान की आड़ में तांत्रिक महिला का रेप करना चाहता था। इसी को अंजाम देने के लिए रात 10:30 बजे तांत्रिक ड्राइवर लट्टू के साथ महिला के घर पहुंचा। वहां उसने कहा कि अनुष्ठान के लिए ये समय सही है और इस दौरान वहां पर किसी और की उपस्थिति नहीं होनी चाहिए अन्यथा उसकी जान को खतरा हो सकता था। ऐसा कहकर तांत्रिक महिला को शमशान ले गया और वहां उसने ड्राइवर को दूर भेज दिया। इसके बाद उसने महिला से रेप किया और बोला कि अब ये चुड़ैल उसे कभी परेशान नहीं करेगी। महिला को उसके घर छोड़ने के बाद आरोपी फरार हो गया।

घर पहुंचने पर परिवार वालों ने महिला से जानना चाहा कि अनुष्ठान में क्या हुआ था। तब महिला ने उन्हें अपने साथ घटी घटना की जानकारी दी। महिला की आपबीती सुनकर परिवार वाले सन्न रह गए और सोमवार महिला को लेकर थाने पहुंचे। वहां उन्होंने आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।