एमपी में एक और हनीट्रैप, अश्लील वीडियो बनाकर ऐंठे लाखों, 1 युवती समेत 4 गिरफ्तार

रतलाम।

मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के जावरा से एक ओर हनीट्रैप का मामला सामने आया है।यहां पुलिस ने एक अनाज व्यापारी का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर लाखों ऐंठने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है।पुलिस ने तीन युवक और एक युवती को गिरफ्तार किया है। उनके पास से सोने की अंगूठी ,चाकू और एक नकली पिस्तौल बरामद और कुछ राशि बरामद की गई है।फिलहाल पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरु कर दी है। जल्द ही बड़े खुलासे की आशंका है।आरोपियों के खिलाफ लूट और फिरौती का मामला दर्ज किया है

मिली जानकारी के अनुसार, जावरा के अनाज व्यापारी पवन पिता पारसमल जैन व्यापार के सिलसिले में रतलाम मंडी आते थे। करीब 6 महीने पहले  महिमा पिता चा‌र्ल्स जॅान (22) निवासी एमबी नगर से उनकी दोस्ती हो गई थी। दोनों फोन पर बात करते थे। 24 नवंबर को महिमा ने मिलने के लिए उन्हें विरियाखेडी़ बुलाया और ईंट भट्टे के पास टापरे में ले गई। थोड़ी देर बाद आए आरोपी शिव उर्फ भोला, दिनेश उर्फ टका तथा कालू उर्फ अविनाश छपरी वहां पहुंचे और आपत्तिजनक स्थिति में व्यापारी और युवती का वीडियो बनाया। इसके बाद युवकों ने व्यापारी को चाकू और खिलौने वाली पिस्टल दिखाकर धमकाया और कपड़े उतारकर आपत्तिजनक फोटो खींचे।इस दौरान वे वीडियो भी बनाते रहे।

इसके बाद मारपीट कर आरोपियों ने व्यापारी जैन से सोने की अंगूठी और 25 हजार रुपए तथा युवती का चांदी का कड़ा, सोने की बाली छीन ली और वीडियो दिखाकर व्यापारी से 20 लाख रुपए मांगे। इसके बाद व्यापारी ने गुरुवार को एसपी से शिकायत की। एसपी ने आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम बनाई।व्यापारी ने रुपए देने के लिए आरोपियों को हनुमान ताल पर बुलाया जहां तीनों को पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ में पता चला कि युवती भी आरोपियों की साथी है। घटनास्थल से लूटे आभूषण और व्यापारी की अंगूठी युवती के पास मिली।आरोपियों के खिलाफ लूट और फिरौती का मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार महिमा का पति से तलाक हो चुका है। महिमा के पिता का निधन हो चुका है। एमबी नगर में मां के साथ रहती है। आरोपी शिव उर्फ भोला से उसकी दोस्ती है। भोला के खिलाफ मारपीट, जानलेवा हमला, बलवा तथा चोरी के तीन प्रकरण दर्ज हैं।