Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

चाकू की नोक पर बच्चों का अपहरण करने की हुई कोशिश, पुलिस की नाकेबंदी में पकड़ाया आरोपी

Ratlam News: रतलाम में दो नाबालिग बच्चों को चाकू की नोक पर अपहरण कर ले जाने की कोशिश किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस की सतर्कता के चलते आरोपी बच्चों को अगवा करने में सफल नहीं हो पाया। परिजनों ने मामले की शिकायत थाना पिपलोदा में दर्ज करवाई है।

यह पूरी घटना रतलाम के पिपलोदा के आकतवासा की है। यहां पर लड़का अपने भतीजे के साथ जा रहा था तभी आरोपी चाकू दिखाकर उन्हें अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर नामली की तरफ ले जाने लगा। इस दौरान फोरलेन पर पुलिस की चेकिंग चल रही थी। मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस ने बच्चों के परिजनों को सूचित किया और बच्चों ने अपने साथ हुई पूरी घटना परिवार को बताई जिसके बाद थाने में शिकायत दर्ज की गई।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।