CMO पर बाइक सवार युवक का हमला, राहगीर कार की तरफ दौड़े तो भागा

रतलाम। सुशील खरे।

रतलाम फोरलेन पर हैक फैक्टरी के पास शनिवार देर शाम बाइक सवार युवक ने नगर परिषद के मुख्य नपा अधिकारी संदेश शर्मा पर हमला कर दिया। उसी वक्त रास्ते से गुजर रहे पार्षद नीलेश भंसाली ने कार रोकी। अन्य लोग भी बीच-बचाव के लिए आए। लोगों को देख आरोपी बाइक छोड़कर भाग गया। पार्षद भंसाली घायल सीएमओ शर्मा को नामली थाने ले गए। घटनास्थल रतलाम औद्योगिक क्षेत्र थाने का होने के कारण वहां रिपोर्ट दर्ज करवाई। सीएमओ शर्मा पर हुए हमले को पीएम आवास घोटाले के लेकर वर्तमान सीएमओ द्वारा की जा रही कार्रवाई से जोड़कर देखा जा रहा है। सीएमओ शर्मा ने बताया रतलाम से रोज नामली आते जाते हैं। किसी से दुश्मनी नहीं है। अनजान व्यक्ति द्वारा बिना वजह रोककर हमला करना शक पैदा कर रहा है।

सीएमओ शर्मा ने बताया रोज की तरह शनिवार को वे जरूरी काम निपटाकर रतलाम जाने के लिए शाम 7 बजे ऑफिस से निकले। अपना ढाबे के पास बिना नंबर की काले रंग की बाइक ने ओवर टेक किया। आगे जाकर बाइक पलटाई और कार के सामने लाकर रोक दी। बाइक से उतरकर आए युवक ने कार का शीशा नीचे करने का इशारा किया। सीएमओ शर्मा ने कांच नीचे किया तभी आरोपी ने तू तो मुझे मार डालता कहते हुए नुकीली वस्तु से चेहरे पर वार किया जिससे खून बहने लगा। कार का दरवाजा खोलकर आरोपी ने सीएमओ शर्मा को बाहर खींचने की कोशिश की। तभी रतलाम से आ रहे पार्षद नीलेश भंसाली ने झगड़ा होते देख कार रोकी। अन्य राहगीर भी रुककर कार की तरफ दौड़े तो आरोपी युवक बाइक छोड़कर भाग गया। पार्षद भंसाली सीएमओ को लेकर नामली थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करवाई।

फाइलें गायब, मेल अकाउंट हैक हुआ और अब हमला

नामली के पीएम आवास घोटाले में तत्कालीन नप अध्यक्ष नरेंद्र सोनावा और सीएमओ अरुण ओझा के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज हुआ है। सीएमओ ओझा का भतीजा नामली नगर परिषद में कर्मचारी था। घोटाले संबंधित फाइलें ऑफिस से गायब होने पर सीएमओ शर्मा ने सीएमओ ओझा के भतीजे के खिलाफ नामली थाने पर शिकायत की थी। बाद में उसे हटा दिया था। इसके बाद नामली सीएमओ की आधिकारिक मेल आईडी सतना से हैक हो गई थी। आरोपी सीएमओ ओझा सतना में है। शंका है कि घोटाले संबंधित दस्तावेज सीएमओ शर्मा के पास हैं जिसे गायब करवाने की कोशिश सफल नहीं होने पर धमकाने के लिए हमला करवाया है।