कांग्रेस 15 साल से घर में बैठी थी, अब माफिया के बहाने वसूली पर उतरी: विजयवर्गीय

रतलाम| मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर प्रदेश भर में माफिया के विरोध में हो रही कार्रवाई पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कडा हमला बोला है| सोमवार को रतलाम जिले में कैलाश ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा 15 साल से कांग्रेस घर में बैठी थी, खाली बर्तन बजने लगे तो अब माफिया मुक्त मुहिम के बहाने वसूली पर उतर गई है। 

विजयवर्गीय ने कहा अफसरों ने भी पैसा देकर अपनी पोस्टिंग करवाई है। इसलिए 10 लोगों को नोटिस देकर एक का निर्माण तोड़ रहे तथा 9 लोगों से वसूली करने में लगे हैं।  वहीं सीएए को लेकर हो रहे प्रदर्शन पर भी उन्होंने विरोधी नेताओं पर निशाना साधा| विजयवर्गीय ने कहा विपक्ष की भूमिका देश को जोड़ने की होना चाहिए लेकिन यहां कांग्रेस वामपंथी दलों को साथ लेकर समाज तोड़ने में लगी है। डराकर व भय दिखाकर अराजकता फैला रही है। जबकि सीएए किसी के लिए खतरा नहीं है।

भाजपा नेताओं पर मामला दर्ज करने के मामले पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कांग्रेस तानाशाह बनी हुई है। जिस तरह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने प्रजातंत्र पर विश्वास नहीं किया, उसी तरह जिन प्रदेशों में कांग्रेस सरकार है। वहां वही तानाशाही ट्रेंड अपनाया जा रहा है।