भाजयुमो के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष विप्लव जैन के स्वागत में निकली प्रभावी रैली

नगर आगमन पर आयोजित विशाल वाहन रैली के पूर्व जैन ने श्री कालिका माता मंदिर में दर्शन किए और कन्या पूजन भी किया। इसके बाद उन्होंने संविधान के निर्माता डॉक्टर भीमराव जी आम्बेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण भी किया।

रतलाम, मनोज श्रीवास्तव। रतलाम भाजयुमों के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष विप्लव जैन के प्रथम नगर आगमन पर बुधवार को शहर में दमदार, प्रभावी और विशाल वाहन रैली निकाली गई। शहर के प्रमुख मार्गो से निकली रैली में जीप पर सवार विप्लव जैन का जगह-जगह स्वागत मंच बनाकर हार फूल और आतिशबाजी के साथ जोरदार स्वागत किया गया। नगर आगमन पर आयोजित विशाल वाहन रैली के पूर्व जैन ने श्री कालिका माता मंदिर में दर्शन किए और कन्या पूजन भी किया। इसके बाद उन्होंने संविधान के निर्माता डॉक्टर भीमराव जी आम्बेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण भी किया।

शहर में भारतीय जनता पार्टी के किसी युवा नेता की दमदार प्रभावी रैली बड़े समय बाद देखने को मिली। जीप में विप्लव जैन के साथ भाजपा के जिला महामंत्री प्रदीप उपाध्याय, निर्मल कटारिया, मंडल अध्यक्ष निलेश गांधी, अर्चित डागा,करणधीर बड़गोत्या, कृष्णा सोनी सहित अन्य मंडल अध्यक्ष और पदाधिकारी भी सवार रहे । रैली में और अलग-अलग जगह बने स्वागत मंच पर भाजपा के सभी गुटों से जुड़े लोग नजर आए।