रतलाम हाईवे पर कार में लगी आग, झुलसने से शिक्षक की हुई मौत

Ratlam Road Accident: रतलाम हाईवे पर हरिदेव जोशी समाधि मार्ग से कुछ ही दूरी पर एक कार में आग लग गई। आगजनी की इस घटना में कार में सवार शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई है। कार झाड़ियों में जलती हुई मिली है आग किस कारण से लगी है फिलहाल इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है।

हादसे में अपनी जान गंवाने वाले शिक्षक मनोज जैन बांसवाड़ा के छोटी सरवन ब्लॉक के दनाक्षरी विद्यालय में अध्यापक के पद पर पदस्थ थे। 1 महीने पहले कान का ऑपरेशन होने के चलते वह मेडिकल अवकाश पर चल रहे थे। आज सुबह अपनी कार लेकर वह स्कूल जाने के लिए निकले। लेकिन सुबह 10:30 बजे झाड़ियों में जलती हुई कार दिखाई दी। कार से निकलती लपटों को देखकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

घटना की जानकारी लगते ही फायर ब्रिगेड की दमकल मौके पर पहुंची और आग को बुझाया गया। आग बुझाने के बाद जब कार के पास जाकर तलाशी ली गई तो ड्राइविंग सीट पर एक व्यक्ति बुरी तरह झुलसी हुई अवस्था में मृत मिला। शव की शिनाख्त शिक्षक मनोज के रूप में की गई और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया।

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि कार में आग लगने की सूचना मिली थी। जिस पर जब मौके पर पहुंचे तो एक व्यक्ति ड्राइवर सीट पर मृत अवस्था में मिला। तलाशी करने पर कार की पिछली सीट पर टिफिन भी रखा हुआ दिखाई दिया और अगले 2 टायर फूटे हुए थे। आग किस वजह से लगी फिलहाल यह पता नहीं लग पाया है।