ratlam

रतलाम, सुशील खरे। रतलाम, छोटी दीपावली के दिन 25 नवंबर को शहर के राजीव नगर इलाके में हुए तिहरे हत्याकांड (Triple Murder) के मुख्य आरोपी दिलीप देवल को आज रतलाम पुलिस (Ratlam Police) ने एनकाउंटर (Encounter) में ढेर कर दिया। दिलीप देवल के साथ हुई पुलिस मुठभेड़ में 5 पुलिसकर्मी (Policeman) भी घायल हुए हैं।

दरअसल, दिलीप देवल घटना के बाद से फरार था हत्याकांड के 5 आरोपियों को पुलिस पकड़ चुकी थी लेकिन घटना का मास्टरमाइंड दिलीप देवल घटना के बाद से फरार था और पुलिस सरगर्मी से उसकी तलाश में लगी हुई थी ।गुरुवार (Thursday) को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दिलीप देवल को धनासुता रोड की तरफ देखा गया है। मुखबिर सूचना के आधार पर पुलिस ने क्षेत्र में तलाश शुरू की तो फरार दिलीप देवल भागता हुआ दिखाई दिया पुलिस अधिकारियों ने जब उसे रुकने को कहा तो उसने पुलिस दल पर फायर कर दी ।

आत्मरक्षा में पुलिस कर्मियों को भी फायर करना पड़ा और दिलीप देवल मारा गया दिलीप देवल द्वारा की गई फायरिंग से एक थाना प्रभारी समेत में कुल पांच पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। दिलीप देवल का एनकाउंटर रात करीब 9:30 बजे हुआ घटना की जानकारी मिलते ही एसपी गौरव तिवारी(Ratlam SP Gaurav Tiwari) समेत सभी वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए समाचार लिखे जाने तक तमाम पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर ही मौजूद है ।