शहर के बीचोबीच लकड़ी के गोदाम में लगी आग, फायर ब्रिगेड मौके पर

फ़िलहाल आग पर काबू पाने की कोशिशें जारी है। फायर ब्रिगेड मौके पर पंहुच गई है।

रतलाम, सुशील खरे| मिठाई बनाने की दुकानों और लकड़ियों के गोदाम होटलों के कारण कभी भी आग का कोई भीषण हादसा हो सकता है और आज हुआ भी वही| बीच शहर में लक्कड़पीठा स्तिथ एक लकड़ी के गोदाम में आग लग गई जिसे बुझाने के लिए स्थानीय लोगों के साथ पूरा प्रशासन लगा हुआ है, आग बहुत विकराल है और इस पर काबू पाने की कोशिशें जारी है। आग की तेज लपटों ने पास के एक घर को भी नुकसान पंहुचाया है। फ़िलहाल आग पर काबू पाने की कोशिशें जारी है। फायर ब्रिगेड मौके पर पंहुच गई है।

प्रारंभिक तौर पर मिली जानकारी के मुताबिक यह आग नरसिंह वाटिका के पास बने एक गोदाम में लगी है। साढे तीन हजार वर्गफीट के इस गोदाम में सागवान की लकडियां भरी हुई है। आग की तेज लपटों ने पडोस के घर को भी अपनी चपेट में ले लिया है। घर का काफी सारा सामान जल गया है।

रात 9.45 तक आग नहीं बुझी थी, आग पर काबू पाने के लिए नगर निगम रतलाम सहित सैलाना नामली धामनोद नगर परिषद् सहित इप्का लेबोट्रीज सहित आसपास की नगरीय निकायों की दमकल की गाड़ियां बुला ली गई फिर भी आग बुझने का नाम नहीं ले रही| आग बुझाने की कोशिशें जारी है, मौके पर निगम आयुक्त सोमनाथ झरिया सीएसपी हेमंत चौहान और तहसीलदार प्रेमशंकर पटेल भारी दल बल के साथ मौजूद हैं|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here