रतलाम में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू कार ने काम कर रहे मजदूरों को रौंदा, चार की मौत, 8 घायल

रतलाम,डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के रतलाम (Ratlam) जिले में बेहद दर्दनाक हादसा हो गया। यहां बिलपांक थाना क्षेत्र में महू नीमच हाईवे पर जमुनिया फंटे के पास बेकाबू कार ने एक दर्जन मजदूरों को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें 4 मजदूरों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि 8 मजदूर घायल हो गए है जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

जानकारी मिल रही है कि यह मजदूर महू नीमच फोरलेन कि साईडिंग पर काम कर रहे थे। जबकि मजदूरों ने फोरलेन पर दूर संकेतक भी लगा रखे थे। तभी इंदौर की तरफ से आई कार ने मजदूरों को टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि 4 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मजदूर एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। मृतक यूपी के अलीगढ़ के रहने वाले है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”