सांसद-विधायक घेराव मामले में जेल में बंद जयस नेता की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में चल रहा इलाज

रतलाम में सांसद और विधायक के काफिले पर किए गए हमले के आरोप में जेल में बंद जयस नेता डॉ अभय ओहरी की तबीयत बिगड़ जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया।

Ratlam News: रतलाम (Ratlam) में सांसद और विधायक के काफिले को घेरकर जयस (JAYS) कार्यकर्ताओं द्वारा हमला किया गया था। इस मामले में पांच जयस नेताओं को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। इनमें से जयस संरक्षक डॉ अभय ओहरी की तबीयत बिगड़ने की जानकारी सामने आई है।

डॉ अभय ओहरी ने आज सुबह जेल में सीने में दर्द और घबराहट की शिकायत की थी। जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां सीसीयू यूनिट में भर्ती कर उनका इलाज किया जा रहा है। बाकी 4 बड़े नेता अभी भी जेल में ही हैं। बीते दिन इन सभी को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया गया था, यहां से इन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच जेल भेजा गया।

ये है मामला

रतलाम सांसद गुमान सिंह डामोर और विधायक दिलीप मकवाना बिरसा मुंडा जयंती कार्यक्रम में हिस्सा लेकर वापस लौट रहे थे। तभी जयस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले को घेर लिया और पत्थरबाजी भी की गई। हमले में काफिले के साथ मौजूद कलेक्टर के दो सुरक्षा गार्ड भी चोटिल हो गए थे और सांसद की गाड़ी के कांच में भी तोड़फोड़ की गई थी।

इस घटना की शिकायत बिलपांक थाना में दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद 19 नामजद और 50 से ज्यादा कार्यकर्ताओं पर एफआईआर दर्ज करते हुए शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में प्रकरण बनाया गया था। इसके बाद पुलिस ने जयस प्रदेश संरक्षक डॉ अभय ओहरी, विमलेश खराड़ी, डॉ आनंद राय, अनिल निनामा और गोपाल को हिरासत में लिया था। बीते दिन उन्हें कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। इस दौरान पूरे शहर में बड़ी संख्या में पुलिस बल लगाया गया था।