सांसद-विधायक घेराव मामले में जेल में बंद जयस नेता की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में चल रहा इलाज

Ratlam News: रतलाम (Ratlam) में सांसद और विधायक के काफिले को घेरकर जयस (JAYS) कार्यकर्ताओं द्वारा हमला किया गया था। इस मामले में पांच जयस नेताओं को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। इनमें से जयस संरक्षक डॉ अभय ओहरी की तबीयत बिगड़ने की जानकारी सामने आई है।

डॉ अभय ओहरी ने आज सुबह जेल में सीने में दर्द और घबराहट की शिकायत की थी। जिसके बाद उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां सीसीयू यूनिट में भर्ती कर उनका इलाज किया जा रहा है। बाकी 4 बड़े नेता अभी भी जेल में ही हैं। बीते दिन इन सभी को हिरासत में लेकर कोर्ट में पेश किया गया था, यहां से इन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच जेल भेजा गया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।