रतलाम में बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया- यह कोई राजनीतिक दौरा नहीं बल्कि..

ज्योतिरादित्य सिंधिया

रतलाम, सुशील खरे। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अनलॉक (MP Unlock) होते ही आगामी चुनावों को देखते हुए बीजेपी (BJP) ने तैयारियां शुरु कर दी है। एक तरफ जहां प्रभार जिले मिलने के बाद मंत्री बैठकों पर बैठकें ले रहे है वही दूसरी तरफ बीजेपी से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने भी जिलों के दौरे करना शुरु कर दिया है। ग्वालियर-चंबल के बाद एक बार फिर सिंधिया मालवा दौरे पर पहुंचे है।

सीएम शिवराज सिंह के कई बड़े ऐलान- अभी नहीं खुलेंगे स्कूल, नहीं बढ़ेगी ट्यूशन फीस

आज रतलाम पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि  सुख दुख बांटना सिंधिया का उद्देश्य है। मैं ये सब चुनावी राजनीति के लिए नहीं कर रहा। यह किसी भी प्रकार का राजनीतिक दौरा नहीं । जिन परिवार ने अपनों को कोरोना मैं खोया है, हम उनके यहां शोक संवेदना प्रकट करने गए थे, चुनाव जैसी कोई बात नहीं है ना चुनाव जैसी तैयारी है। इस दौरान उनके साथ कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट, राजवर्धन सिंह दत्तीगांव, जिला प्रभारी मंत्री ओपीएस भदौरिया, सांची दुग्ध संघ के अध्यक्ष केके सिंह कालूखेड़ा सहित मंदसौर, नीमच और धार के कई विधायक और नेता साथ रहे ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)