अस्पताल निरीक्षण करने पहुंचे मंत्री, 2 दिन में व्यवस्था सुधारने का दावा, दिए आवश्यक निर्देश

निरीक्षण के बाद मंत्री जगदीश देवड़ा ने जनप्रतिनिधि और प्रशासनिक अधिकारियों को समीक्षा बैठक में कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही साथ मेडिकल कॉलेज स्टाफ की कमी सहित अन्य व्यवस्था को दुरुस्त करने की बात कही है।

रतलाम, सुशील खरे। मध्यप्रदेश में संक्रमण से हालात बिगड़ते जा रहे हैं। वहीं मंत्रियों को जिलों का प्रभार सौंप दिया गया है। जिसके बाद मंत्री लगातार जिलों का निरीक्षण कर रहे हैं। वहीं अस्पताल व्यवस्था का जायजा लेते नजर आ रहे हैं। इसी बीच मंत्री जगदीश देवड़ा रतलाम में अस्पताल का जायजा लेने पहुंचे। जहां कई परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए। वहीं एक परिजन का आरोप है कि उनके रिश्तेदार अस्पताल में भर्ती किए गए थे लेकिन अस्पताल प्रबंधन द्वारा अभी तक कोरोना रिपोर्ट नहीं दी गई है। आज परिजन की मौत के बाद अस्पताल प्रबंधन द्वारा उन्हें पॉजिटिव बताया जा रहा है।

इधर मंत्री जगदीश देवड़ा से कई अन्य परिजनों ने भी अस्पताल प्रबंधन की शिकायत की है। जिसके बाद मंत्री जगदीश देवड़ा ने भी स्वीकार किया है कि रतलाम मेडिकल कॉलेज में अव्यवस्था फैली हुई है। वहीं उन्होंने आश्वासन दिया कि 2 दिन के अंदर उसमें सुधार कर लिया जाएगा।

Read More: महिला पुलिस आरक्षक रीना मालवीय का मानवीय चेहरा, ऐसे की बुजुर्ग अम्मा की मदद

इतना ही नहीं निरीक्षण के बाद मंत्री जगदीश देवड़ा ने जनप्रतिनिधि और प्रशासनिक अधिकारियों को समीक्षा बैठक में कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही साथ मेडिकल कॉलेज स्टाफ की कमी सहित अन्य व्यवस्था को दुरुस्त करने की बात कही है।

इसके अलावा रतलाम मेडिकल कॉलेज को सीटी स्कैन मशीन भी उपलब्ध हो जाएगी। इस समस्या के समाधान ढूंढ लिए गए हैं। वही भोपाल में इसका निर्णय लिया जा चुका है। जल्द ही मेडिकल कालेज को सीटी स्कैन मशीन उपलब्ध करवा दी जाएगी। इसके साथ ही रतलाम सांसद गुमान सिंह डामोर ने कहा है कि 7 दिन के अंदर अस्पताल के डीन को बदल दिया जाएगा।