अपराधियों के हौसले बुलंद ,दिनदहाड़े ढाबे पर बदमाशों ने चलाई गोली, देखें Video

एक बदमाश ने पिस्तौल से फायरिंग कर दी। जिसमे व्यक्ति घायल हो गया। जानकारी के अनुसार आरोपी की संख्या तीन बताई जा रही है।

रतलाम, सुशील खरे। जिले में बढ़ती चोरियां और अब तो बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो चुके है कि बदमाश दिनदहाड़े गोली चलाने से भी बाज नहीं आ रहे है। बुधवार को सैलाना थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ढाबे पर बदमाशों ने पिस्तौल से फायरिंग (Firing) कर दी। उक्त घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सैलाना थाना क्षेत्र अंतगर्त मधुवन ढाबे पर पुरानी रंजिश को लेकर एक बदमाश ने पिस्तौल से फायरिंग कर दी। जिसमे व्यक्ति घायल हो गया। जानकारी के अनुसार आरोपी की संख्या तीन बताई जा रही है। तीनों एक बाइक पर सवार होकर आये थे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिनों पूर्व बायपास रोड सैलाना में मधुबन ढाबे पर हुआ विवाद तब दो समाज में बदल गया जब दोनों ओर से समाजजनों ने निष्पक्ष कार्रवाई करने की मांग करते हुए एक दूसरे के विरुद्ध ज्ञापन प्रेषित किए थे। सैलाना नगर में यह अपने आप में पहली घटना थी कि जब किसी विवाद को लेकर दो समाज आमने-सामने आ गए थे।  सैलाना पुलिस ने भी कठोर कार्रवाई करते हुए मधुबन ढाबे पर हुए विवाद और मारपीट करने वालों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई कर नगर में शांति बहाल कि थीं। समय के साथ नगर में सभी इस बात को भूल गए थे कि अचानक आज सायंकाल 7:00 और 7:30 के दरमियान मधुबन ढाबे पर गोली चलने की खबर से सैलाना नगर में दहशत का माहौल हो गया।

ये भी पढ़े- जल कर में हुई 6 गुना बढ़ोत्तरी के विरुद्ध Congress ने दी आंदोलन की चेतावनी, निगम चुनाव में बन सकता है मुद्दा

मधुबन ढाबा संचालक कैलाश शुक्ला द्वारा बताया गया कि विगत कुछ दिनों से उन्हें जेल में बंद आरोपीयों की ओर से धमकियां मिल रही थी। केस वापस नहीं लिया तो गोली मार देंगे देख लेने की धमकियां दी जा रही थी। जिसके संदर्भ में ढाबा संचालक ने सैलाना पुलिस को अवगत भी कराया था।

किंतु आज जब वह अपने ढाबे पर था कि अचानक ही एक पल्सर गाड़ी पर तीन व्यक्ति जिन्होंने हेलमेट एवं मास्क लगा रखा था ढाबे पर आए और उनमें से एक ने अचानक ही पिस्तौल निकाली और ढाबा संचालक पर गोली दाग दी ढाबा संचालक की तत्परता से वह तो बच गया। लेकिन, पास ही खड़े उसके कर्मचारी राकेश पिता मोहन निवासी ग्राम अंबा को वह गोली कान के पास से छूते हुए निकल गई जिससे ढाबा कर्मचारी घायल हो गया। लेकिन, यह पुरा मामला ढाबा में लगे CCTV में कैद हो गया, जिसके जरिए वीडियो (Video) से पुरे मामले की जांच की जाएगी।

ये भी पढ़े-  Mask न लगाने वालों की अब खेर नहीं, लॉउड स्पीकर पर बतानी होगी मास्क न पहनने की वजह

तत्काल ही ढाबे पर उपस्थित ढाबा संचालक और अन्य जन उसे सैलाना अस्पताल लाए। जहां प्राथमिक चिकित्सा उपरांत उसे रतलाम (Ratlam) रेफर कर दिया। खबर लिखे जाने तक ढाबा संचालक के पक्ष में अस्पताल में बड़ी संख्या में परिचित एवं रिस्तेदार एकत्रित हो गए थे। वहीं पुलिस आरोपीयों की खोज कर रहीं हैं।