Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

रतलाम खाद लूट मामले में अब तक फरार है विधायक चावला, जमानत अर्जी पर जबलपुर में होगी सुनवाई

Fertilizer loot case: रतलाम के आलोट में लगभग 37 दिन पहले खाद वितरण केंद्र पर हुई लूट के मामले में दर्ज किए गए केस में अब तक विधायक मनोज चावला (MLA Manoj Chawla) फरार चल रहे हैं। उनकी लगातार तलाश की जा रही है लेकिन वह पकड़ में नहीं आ रहे हैं। इंदौर न्यायालय में उनके वकील की ओर से अग्रिम जमानत याचिका दायर की गई थी जिसे खारिज कर दिया गया था। अब एक बार फिर न्यायालय में जमानत अर्जी लगाई गई है जिसे जबलपुर हाईकोर्ट में स्थानांतरित कर दिया गया है।

विधायक की जमानत अर्जी जबलपुर स्थानांतरित किए जाने का मतलब यह है कि अब इसकी सुनवाई वहीं की जाएगी। 10 नवंबर 2022 को सर्वर डाउन होने के चलते कुछ ही किसानों को खाद मिल सका था और बाकी लाइन में खड़े होकर इंतजार कर रहे थे। इस बात की जानकारी जब विधायक को लगी तो वह कांग्रेस नेता योगेंद्र सिंह जादौन के साथ मौके पर पहुंचे और खाद वितरण केंद्र का शटर खोलकर किसानों को खाद की बोरी उठाकर ले जाने को कहा। उनके कहने पर किसानों ने खाद की बोरियां निकाल ली थी और जब वापस बोरियां रखवा कर गिनती की गई तो 28 बोरियों में हेरफेर पाया गया था।

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।