MP News : प्रशांत किशोर की भूमिका को लेकर कमल नाथ ने कही ये बड़ी बात

उन्होंने कहा कि मैंने सबसे बड़ा हनुमान मंदिर छिंदवाड़ा में बनाया लेकिन उसकी कभी पब्लिसिटी नहीं की, क्योंकि ये मेरी आदत नहीं है।  

रतलाम, मनोज श्रीवास्तव। चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) की कांग्रेस (Congress) में एंट्री को लेकर इस समय सियासी गलियारों में चर्चा जोरों पर है। उनकी सोनिया गांधी के साथ मुलाकातों (Sonia Gandhi Prashant Kishor meeting) के दौर इस बात का संकेत दे रहे हैं कि आने वाले चुनावों में पीके (PK) की बड़ी भूमिका हो सकती है, लेकिन मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस (MP Congress) के वरिष्ठ नेता कमल नाथ (Kamal Nath) ने प्रशांत किशोर की भूमिका को लेकर बड़ी बात कही है।

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ रतलाम पहुंचे। प्रशांत किशोर की सोनिया गांधी से मुलाकात और कांग्रेस में शामिल होने की अटकलों के सवाल पर कमल नाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश में प्रशांत किशोर की क्या भूमिका होगी अभी कुछ तय नहीं है।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : चांदी लुढ़की, नहीं बदले सोने के भाव

कमल नाथ ने कहा कि हम किसी के भरोसे नहीं हैं कि प्रशांत किशोर आयेगा कि नहीं, हम तो 6 महीने से लगे हैं, प्रशांत किशोर का अपना अनुभव है, वो आते हैं तो मध्य प्रदेश के साथ दूसरे प्रदेशों को भी लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि अब राजनीति स्थानीय हो गई है जबकि पहले ऐसा नहीं था।

ये भी पढ़ें – कर्मचारियों को फिर मिलेगी 2 बड़ी गुड न्यूज! 70000 तक बढ़ेगी सैलरी, जानें कैसे?

तीर्थदर्शन योजना को बंद किये जाने के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने आरोप लगाया कि ये यात्रा पब्लिक के लिए नहीं उनेक नेताओं के लिए थी, उन्होंने कहा कि मैंने सबसे बड़ा हनुमान मंदिर छिंदवाड़ा में बनाया लेकिन उसकी कभी पब्लिसिटी नहीं की, क्योंकि ये मेरी आदत नहीं है।

ये भी पढ़ें – Share Market : लुढ़का बाजार, Sensex और Nifty में बड़ी गिरावट

कमल नाथ रतलाम में बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस द्वारा आयोजित आक्रोश सभा को सम्बोधित करने आये थे।  कमल नाथ ने कहा कि महंगाई बढ़ रही है और सरकार लोगों के घर पर बुलडोजर चला रही है जनता इसका जवाब जरूर देगी। कमलनाथ (kamalnath) ने कहा कि जनता महंगाई परेशान है और सरकार उनपर बुलडोजर चलवा रही है जनता इसका जवाब जरूर देगी।