MP News : मंडप-फेरे छोड़ आधी रात थाने में धरने पर बैठे दूल्हा दुल्हन, मामला जानकर रह जाएंगे हैरान

The bride and groom sit on dharna in the police station : शादी किसी के भी जीवन के सबसे महत्वपूर्ण अवसर में से एक होता है। लेकिन शादी की रात दूल्हा दुल्हन अगर मंडप की जगह थाने में नजर आए तो भला आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी। जाहिर सी बात है कोई ऐसी घटना होगी, जिस वजह से फेरे लेने की बजाय दूल्हा दुल्हन घराती बाराती थाने पहुंच जाएं।

थाने में और वो भी धरने पर…जी हां ऐसा ही कुछ हुआ रतलाम में। दरअसल ये लोग पुलिस से पुलिस की ही शिकायत करने गए थे। रतलाम के रेलवे कॉलोनी क्षेत्र में अजय सोलंकी और सीमा की शादी हो रही थी। वेन्यू एक एक मैरिज गार्डन था और जाहिर है शादी की धूमधाम में काफी शोर भी हो रहा था। इसमें डीजे की आवाज़ भी शामिल थी। उसी दौरान औद्योगिक थाने की चीता फोर्स के दो जवान शोभाराम और पंकज उस स्थान से गुजरे। जब उन्होने डीजे की इतनी तेज आवाज सुनी तो शादी की जगह जा पहुंचे और डीजे बंद कराने को कहा। इस बात को लेकर वहां मौजूद लोगों से उनकी बहस हो गई।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।