खूनी संघर्ष में बदला आपसी विवाद, एक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

police-arrest-two-accused-of-murder

रतलाम, सुशील खरे। जिले में संगीन अपराधों की फेरिस्त में आज रतलाम शहर का एक और नाम जुड़ गया। मामला रतलाम के जावरा फाटक स्टेशन रोड थाने का है,जहां दिनदहाड़े एक युवक की तीन लोगों ने आपसी विवाद के चलते हत्या कर दी। जबकि आरोपिओं में से एक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है तो वहीं दो आरोपी फरार हैं। पूरा मामला काफी पुराना आपसी विवाद का बताया जा रहा है। वहीं पुलिस ने फरार आरोपिओं की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी, लेकिन शहर के बीचो बीच हुई इस घटना से कानून व्यवस्था और चीता पेट्रोलिंग पर सवालिया निशान लग गए हैं। मृतक का लहूलुहान विडिओ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

घटना दोपहर बारह बजे के बाद की बताई जा रही है, जावरा फाटक से निकल रहे रतलाम रेंज के डीआईजी के ऑफिस के डीएसपी भूपेंद्र सिंह राठौर ने देखा कि एक लहूलुहान युवक सड़क पर मदद मांग रहा तो राठौर ने तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम सूचना दी और पुलिस की मदद से घायल मोहम्मद यूनिस लाला को अस्पताल पहुंचाया गया। हालांकि घायल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया, वहीं आरोपी साहिल घायल हालत में रतलाम जिला चिकित्सालय में भर्ती है। स्टेशन रोड थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला ने बताया की बाबू नगर जावरा फाटक पर रहने बाला मोहम्मद यूनिस लाला का साहिल से कोई आपसी पुराना विवाद चला आ रहा था। इसी कारण आज विवाद ने बड़ी गंभीर घटना का रूप ले लिया और साहिल ने अपनी साथी सिराज एयर ऐज़ाज़ के साथ मिलकर यूनिस पर हमला कर दिया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है।

 

घटना को लेकर शहर में तमाम तरह की चर्चाएं हैं कोई इसे सट्टे का विवाद बता रहा तो कोई पारिवारिक क्यूंकि मृतक और आरोपी दोनों रिस्तेदार भी लगते हैं। वहीं कोई इसे एजेंटी से भी जोड़कर देखा रहा है। फ़िलहाल इस तरह शहर में चाकूबाजी कर हत्या होना और फिर आरोपिओं का फरार हो जाना पुलिस के लिए चुनौती है, क्यूंकि जावरा फाटक क्षेत्र शहर का संवेदनशील एरिया है, जहां विवाद लड़ाई झगड़ा होना नई बात नहीं है और यहां पुलिस पेट्रोलिंग होती रहती है।