प्रभारी मंत्री भदौरिया पहुंचे रतलाम, सिंधिया के लिए कही यह बात

सिंधिया के मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर उनका कहना था की आपसे एक बात कहता हूं कि सिंधिया परिवार कभी पदों के लिए राजनीत नही करता है।सेवा के संकल्प के साथ राजनीत करते है।

रतलाम, सुशील खरे । प्रभारी मंत्री बनने के बाद पहली बार रविवार को रतलाम आये प्रदेश के नगरीय प्रसाशन राज्यमंत्री ओ पी एस भदौरिया ने कहा कि मैं धन्यवाद देता हूं भाजपा को ओर हमारे नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को, जिस सह्रदयता से हमें स्वीकार किया और जो हमारे नेता का लक्ष्य है सेवा के लिए राजनीत करना, उस लक्ष्य के लिए हम काम कर पा रहे हैं। हमने इस लक्ष्य को आत्मसात किया, भाजपा पार्टी में हम स्वतंत्र राजनीतिक दृष्टि से अपने सिद्धांतों के अनुरूप काम कर पा रहे हैं। इस बात से मैं बहुत प्रसन्न हूँ, मुझे बड़ी खुशी है।

कैलाश विजयवर्गीय का कांग्रेस पर पलटवार, कहा- खानदानी चोरी पर पूरी किताब लिखी जा सकती है

उन्होने कहा कि भाजपा संगठन आधारित पार्टी है। समय समय पर मार्गदर्शन करना, सेवा को लक्ष्य करना यह भाजपा का मूल उद्देश्य है। ये हमारे संकल्प की भावना के अनुरूप है।दूसरी तरफ कांग्रेस में ऐसी कोई संस्कृति नही है। कांग्रेस में व्यक्तिवाद ओर गुटबाजी पूरी तरह से हावी थी। हम ठीक तरह से काम नही कर पा रहे थे। एक तरह से हमें राजनीतिक रूप से कमजोर करके हमारी राजनीतिक हत्या करने का प्रयास किया जा रहा था। हमारे सामने कोई विकल्प नहीं बचा था। तब हमने इस पार्टी को चुना ओर निश्चित रूप से आज मैं बहुत खुश हूं। डेढ़ साल में हमें असीम प्यार और स्नेह भाजपा में मिला है। रतलाम में उनका स्वागत हुआ, स्थानीय विधायक चेतन कश्यप का उनके स्वागत में सर्किट हाउस ने आना चर्चा का विषय रहा जबकि 2 कोविड मंत्री के कार्यक्रम में उनकी उपस्थिति रही है।

Scindia ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कही यह बात

सिंधिया के मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर उनका कहना था की आपसे एक बात कहता हूं कि सिंधिया परिवार कभी पदों के लिए राजनीत नही करता है। वे सेवा के संकल्प के साथ राजनीति करते है। सुख में न सही लेकिन किसी के भी दुख में जरूर शामिल होते है। कोरोना काल में मृत पार्टी के कार्यकर्ताओं के दुख में शामिल होने के लिए हमारे नेता पहले सभी आठ जिले में गए और अब मालवा में आये हैं। वो इसके पहले भी आते रहे हैं।

राम मंदिर घोटाले पर दिग्विजय सिंह का बयान, कहा चंदे के पैसे का हो रहा दुरुपयोग

प्रभारी मंत्री रतलाम में मीडिया से चर्चा कर रहे थे। प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास राज्यमंत्री एवं रतलाम जिले के प्रभारी मंत्री ओपीएस भदौरिया रविवार शाम पहली बार रतलाम आए। प्रथम आगमन पर उनका स्वागत अभिनंदन किया गया। हालांकि जिस प्रकार से भाजपा के मंत्री का स्वागत होना चाहिए था वो न तो शहर में नजर आया न कि शहर विधायक चेतन काश्यप के न आने से सर्किट हाउस में नजर आया।

मंत्री भदौरिया ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मंशा अनुसार विकसित रतलाम बनाने के लिए सबके सहयोग से कार्य करेंगे। शासकीय योजनाओं का समय पर क्रियान्वयन हो, पात्र हितग्राहियों को योजनाओं का लाभ मिले, समय सीमा में लक्ष्य पूर्ण हो, यह सुनिश्चित किया जाएगा। किसानों को समय पर बिजली मिले और समय पर ही मेंटेनेंस भी हो। स्थानांतरण के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि शासन द्वारा निर्धारित नीति अनुसार ही स्थानांतरण प्रक्रिया रहेगी। दक्ष एवं योग्य अधिकारियों को प्राथमिकता दी जाएगी। क्षमता, योग्यता, मानवीय आधार और आवश्यकता इन बिंदुओं का स्थानांतरण में ध्यान रखा जाएगा। जो अधिकारी, कर्मचारी कार्य नहीं करेंगे उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान विधायक दिलीप मकवाना, राजेंद्रसिंह लुनेरा, पूर्व विधायक संगीता चारेल, कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम, पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी, भाजपा नेता सुनील सारस्वत आदि उपस्थित थे। सर्किट हाउस पर उपस्थित भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं ने भी प्रभारी मंत्री का स्वागत किया।