फर्जी महिला पुलिस को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मास्क न लगाने पर लोगों से वसूल रही थी 500 रुपये का जुर्माना

फर्जी महिला पुलिस बस स्टैंड (Bus stand) पर बिना मास्क (Mask) लगाये लोगों पर कार्रवाई कर उनके नाम का जुर्मान (Fine) वसूल रही थी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में महिला के पेशी की है।

रतलाम, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना (Corona) काल में शातिर आरोपियों ने अब पैसे कमाने के लिए नए तरीके खोज निकाले है। ऐसे में आज जिले में एक फर्जी महिला पुलिस को जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सुत्रों का कहना है कि फर्जी महिला पुलिस बस स्टैंड (Bus stand) पर बिना मास्क (Mask) लगाये लोगों पर कार्रवाई कर उनके नाम का जुर्मान (Fine) वसूल रही थी। इस सब से परेशान होकर लोगों ने इस बात की जानकारी नजदीकी पुलिस स्टेशन में की, तब पूछताछ करने पर इस बात का खुलासा हुआ। इसके बाद पुलिस ने फर्जी पुलिस महिला को गिरफ्तार किया और उसे कोर्ट (Court) में पेश किया गया।

फर्जी महिला पुलिस को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मास्क न लगाने पर लोगों से वसूल रही थी 500 रुपये का जुर्माना

ये भी पढे़- चार माह से लापता बुजुर्ग का खेत में मिला कंकाल, मृतक के बेटे ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

बता दें कि आरोपी महिला 500 रुपये का जुर्माना लोगों से वसूल रही थी। अगर लोगों के पास 500 रुपये नहीं होते थे, तो 100 रुपये का जुर्माना लगाती थी। लोगों की शिकायत के बाद पुलिस जब बस स्टैंड (Bus stand) पहुंची तो पुलिस ने वर्दी में महिला को देखा और उससे थाना क्षेत्र की जानकारी ली। तब महिला पुलिस ने अपना थाना जावरा बताया। लेकिन, वहां पता करने पर उन्होंने महिला की नियुक्ति से इंकार कर दिया। इसके बाद महिला को पुलिस थाने ले गई और उसे पूछताछ की, तो उसने फर्जी पुलिस बनकर वसूली करने की बात स्वीकार की।

ये भी पढ़े- Tiger: बाघिन सुंदरी की हुई गृह वापसी, कैद से मुक्त कराने के लिए CM शिवराज ने लिखा था ओडिशा के CM को पत्र

महिला का नाम निकिता बताया जा रहा है, साथ ही सुत्रों का कहना है कि महिला मंदसौर (Mandsaur) की रहने वाली है।