बदमाशों की पुलिस को चुनौती, सड़क पर पत्थर रख युवक को लूटा

घायल युवक के अनुसार आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और एक आरोपी ने उसके मुंह में शराब की बोतल रख दी।  इसके बाद बदमाशों ने उसकी जेब टटोली जेब में कुछ नहीं मिलने पर बदमाशों ने मोटरसाइकिल की डिक्की खोली और उसमें रखे 40 हजार रुपए लेकर चले गए

रतलाम, सुशील खरे। रतलाम पुलिस इन दिनों सड़क पर हो रहे हादसों की वजह तलाशने में लगी है, वहीं 24 घंटे में अपराधियों ने दूसरी बड़ी लूट को अंजाम दे दिया,  रतलाम निवासी युवक के साथ झाबुआ रोड पर रानीसिंग के पास बीती रात लूट की वारदात हो गई। अस्पताल में भर्ती घायल ने बताया कि 3 से 4 लोगों ने उसके साथ मारपीट कर 40 हजार रुपए लूट लिए। मारपीट में घायल होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। अस्पताल चौकी प्रभारी ने रावटी थाना पुलिस को सूचना दी है।

घायल युवक बाबूलाल के मुताबिक वो शिवपुरी का रहने वाला है अभी आमलिया भेरू में रहता है। युवक ने बताया कि वह रविवार सुबह किसी कार्य से पेटलावद गया था । रात में वह पेटलावद से रतलाम आ रहा था। रानीसिंग पुलिया के पास सड़क पर पत्थर रखे हुए थे। वह वाहन रोककर पत्थर हटाने के लिए उतरा। इसी दौरान पीछे से कुछ लोग आए और उसके मुंह पर कपड़ा रख दिया। घायल युवक के अनुसार आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और एक आरोपी ने उसके मुंह में शराब की बोतल रख दी।  इसके बाद बदमाशों ने उसकी जेब टटोली जेब में कुछ नहीं मिलने पर बदमाशों ने मोटरसाइकिल की डिक्की खोली और उसमें रखे 40 हजार रुपए लेकर चले गए। घटना रात 3:00 से 4:00 के बीच की बताई जा रही है। वो किसी तरह घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचा। पुलिस ने युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here