रतलाम विधायक चेतन्य काश्यप ने राममंदिर निर्माण के लिए दी 1 करोड़ की राशि

रतलाम, सुशील खरे। रतलाम विधायक चेतन्य काश्यप ने अपने परिवार की तरफ से राममंदिर निर्माण के लिए 1 करोड़ की समर्पण राशि दी है। ये चैक उन्होने आरएसएस के प्रांत कार्यवाहक और नर्मदानंद जी महाराज को सौंपा। उन्होने राम मंदिर निर्माण हेतु 1 करोड रुपए की समर्पण राशि संत श्री नर्मदानंद जी महाराज एवं संत श्री चिदम्बरानंद जी महाराज के कर कमलों से राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रांत कार्यवाहक श्री शम्भू गिरी एवं प्रांत प्रचार प्रमुख श्री विनय जी दीक्षित जी को भेंट की।

राम मंदिर निर्माण के लिए राशि देने में अब उद्योगपति एवं रतलाम विधायक चेतन्य काश्यप भी आगे आए हैं। चेतन्य काश्यप ने अपने परिवार की ओर से 1 करोड़ कि राशि दी है। रतलाम में आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम में उन्होंने आरएसएस के प्रांत कार्यवाहक और नर्मदानंद जी महाराज को चैक सौंपा है। प्रदेश में विधायक संजय पाठक के बाद वे दूसरे ऐसे विधायक है जिन्होंने एक करोड़ की राशि राम मंदिर निर्माण के लिए दी है। बता दे कि प्रदेश के वे इकलौते उद्योगपति एवं विधायक हैं जो सरकार से वेतन, भत्ते और सरकारी सुविधाएं नहीं लेते हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।