Ratlam News :लाश बदलने को लेकर जिला अस्पताल में परिजनों का हंगामा, पुलिस की समझाइश के बाद हुआ शांत

पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ और परिजन शव ले जाने के लिए तैयार हो गए।

ratlam hospital

रतलाम, डेस्क रिपोर्ट। रतलाम (Ratlam) में जिला अस्पताल (district hospital) में एक मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि अस्पताल वालों ने उन्हें किसी और की लाश (dead body) दे दी। जिसके बाद परिजनों ने शव को ले जाने से इंकार कर दिया और अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया। जिसके बाद पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ और परिजन शव ले जाने के लिए तैयार हो गए।

यह भी पढ़ें…MP News : स्पेशल डीजी बने कैलाश मकवाना, अशोक दोहरे रिटायर

एक घंटे किया हंगामा
मामला रतलाम के जिला अस्पताल का है। जहां अर्जुन नगर के एक युवक शादाब शेख की माही नदी में डूबने से मौत हो गई थी। जिसके बाद परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम (post mortem) कराने के लिए उसे जिला अस्पताल भेजा था। वहीं जब परिजन शव को लेने अस्पताल पहुंचे कश्यप 24 घंटे के बाद फुल कर काला पड़ गया था। जिसके बाद मृतक शादाब के परिजनों ने शव को यह कह कार पहचानने से इंकार कर दिया, कि यह शब्द शादाब का नहीं है। उन्हें किसी अन्य का जला हुआ शव सौंप दिया गया है। यह पूरा हंगामा करीब एक घंटे तक चला।

https://vimeo.com/595268612

वहीं जब हंगामे की सूचना पुलिस को लगी तो पुलिस जिला अस्पताल पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कक्ष में रखे अन्य शवों को परिजनों को दिखाया और तस्दीक कराई। जिसके बाद परिजनों ने हंगामा शांत किया और शव को ले जाने के लिए तैयार हो गए।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि घटना रविवार की है। जहां मछली पकड़ने के दौरान माही नदी में डूबने से शादाब शेख की मौत हो गई थी। जिसके बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए रविवार शाम को जिला अस्पताल लाया गया था। सब पुराना होने की वजह से डीकंपोज होने लगा था और फूल कार काला पड़ चुका था। जिसके वजह से परिजनों को पहचानने में गलतफहमी हो गई थी। बाद में परिजन शव को लेकर वापस चले गए थे।

यह भी पढ़ें… बाढ़ पीड़ितों के साथ विधायक सुरेश राजे ने किया एसडीएम कार्यालय का घेराव, सरकार को दी ये चेतावनी