Ratlam News: दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और कार में जोरदार भिड़ंत, तीन युवकों की मौत

Ratlam News

रतलाम, डेस्क रिपोर्ट। रतलाम की नामली में फोरलेन में आधी रात को एक हादसा हुआ । एक कार और ट्रक के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन युवकों की मौत,एक गंभीर रुप से घायल है।, नामली के पास फोरलेन पर आधी रात को हुआ हादसा फोरलेन पर आधी रात को कार ट्रक की जोरदार भिंडत में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर घायल हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना नामली पंचेड फंटे के पास हुआ है। इस हादसे में संग्रामसिंह पिता प्रजापालसिंह (38) निवासी संचारनगर एक्सटेंशन इंदौर, अभिराज लोकेन्द्रसिंह (24) निवासी इन्द्रलोकनगर, हर्षवर्धनसिंह विक्रमसिंह (30) निवासी अलकापुरी की मौत हो गई। जबकि एक अन्य अमलेटा रहवासी पृथ्वीपालसिंह पिता दीपेन्द्रसिंह (28) गंभीर रूप से घायल हो गया।

Read More: ‘हम दो-हमारे दो’ पर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, कही ये बड़ी बात

इलाज के लिए घायलों को रतलाम जिला चिकित्सालय लाया गया जहां संग्रामसिंह, अभिराज व हर्षवर्धनसिंह को मृत घोषित कर दिया जबकि पृथ्वीपालसिंह को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार सवार युवक नामली के पास पंचेड़ में गए थे। वे रात को वापस वहां से लौट रहे थे कि महू-नीमच मार्ग पंचेड़ फंटे पर हादसा हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही नामली पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों के शव का पोस्टमार्टम आज जिला अस्पताल में किए जा रहे है।

हर साल होते है सड़क हादसे

प्रारंभिक जांच में ये सामने आया है कि फोरलेन पर लाइट लगी हैं पर वर्षों से बंद पड़ी हैं जिस कारण से वहाँ आये दिन हादसे होते रहते हैं जिनके लिए बहुत बार टोल और सड़क परिवहन विभाग को नामली के लोग लिख चुके हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here