Ratlam News : 2 नाबालिग लड़कियों से छेड़छाड़ के आरोपी को ग्रामीणों ने सरेआम पीटा, वायरल हुआ Video

बाद में पुलिस ने युवक को पकड़ कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अब इस घटना का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (viral) हो रहा है।

रतलाम, डेस्क रिपोर्ट। रतलाम जिले (Ratlam District) के रिछा गांव में ग्रामीणों ने एक युवक की सरेआम पिटाई कर दी। दरअसल युवक पर दो नाबालिगों से छेड़छाड़ का आरोप था। जिसके बाद ग्रामीणों ने मिलकर बीच बाजार आरोपी की जमकर धुनाई कर डाली। बाद में पुलिस ने युवक को पकड़ कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अब इस घटना का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (viral) हो रहा है।

यह भी पढ़ें…कोरोना से हुई मौत पर दस्तावेज में लिखा जाएगा ‘Covid Death’, सरकार ने जारी की गाइडलाइन

मिली जानकारी के अनुसार घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है। जहां रतलाम जिले के आलोट के समीप रिछा गांव में अपनी मां के साथ दो नाबालिक लड़कियां लकड़ी बीनने गई हुई थी। इसी बीच गांव के ही दो युवक दारा सिंह और जीवन खारोल ने उन दोनों को रास्ते में रोक लिया और उनके साथ बदसलूकी करने लगे। वहीं जब दोनों नाबालिगों ने युवकों का विरोध किया तो दोनों युवकों ने उनके साथ मारपीट भी कर डाली। इस घटना की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को नाबालिगों की मां ने दी, तो गुस्साए ग्रामीणों ने सबसे पहले पुलिस को फोन किया। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों को हिरासत में लिया। जहां से एक युवक जीवन खारोल फरार हो गया था उसके बाद ग्रामीणों ने से पकड़ कर जमकर पीटा।

पुलिस के चंगुल से फरार आरोपी को पीटा
मामले की सूचना मिलते ही हंड्रेड डायल 100 मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। वहीं मौका देख कर आरोपी जीवन खारोल  पुलिस के चंगुल से बाहर भाग निकला जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने उसका पीछा किया और आलोट में उसकी संजय चौक पर पिटाई कर दी। वहीं जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को लगी तो पुलिस ने आरोपी को आक्रोशित भीड़ से छुड़वा कर अपने हिरासत में लिया । जिसके बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ पास्को एक्ट के साथ अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें…Bhind news : खेत से रखवाली कर लौट रहे किसान पर गिरी आकाशीय बिजली, मौत