रतलाम पुलिस ने 10 लाख की ड्रग्स के साथ 4 तस्करों को पकड़ा

पुलिस ने चारों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज किया गया है। पूछताछ कर रहे हैं कि अवैध मादक पदार्थ कहां से लेकर आए और किसको देने जा रहे थे।

Amit Sengar
Published on -
Police Arrest Crime

Ratlam News : मध्य प्रदेश में पुलिस ड्रग्स तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है। इसी बीच रतलाम जिले की जावरा पुलिस ने 4 ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्करों में एक राजस्थान के झालावाड़ का निवासी है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 75 ग्राम एमडी ड्रग्स एवं 20 ग्राम स्मैक जब्त की गई है, जिसकी कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई जा रही है।

जावरा पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि अकेला हनुमान मंदिर के पास कुछ लोग बिना नंबर की बाइक पर घूम रहे है। पुलिस ने टीम का गठन कर मुखबिर के बताए स्थान पर देखा कि कुछ लोग वहां मौजूद थे वह पुलिस को देखकर भागने लगे तभी पुलिस की टीम ने घेरकर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब उनसे नाम पूछताछ की तब उन्होंने बताया कि सरफराज उर्फ सर्र पिता मोहम्मद सलीम निवासी महारपुरा जावरा (बरफखाना), पप्पू उर्फ बिल्ला पिता फकीर मोहम्मद जोगी निवासी महेन्द्र नगर जावरा, सलमान पिता असलम खान पठान निवासी पठानटोली जावरा, अरमान उर्फ शेरु पिता ताजमोहम्मद खान पठान निवासी ईदगाह पठारी मोहल्ला डग जिला झालावाड़ राजस्थान को पकड़ा है। आरोपियों के पास से एक बिना नंबर की बाइक भी जब्त की गई है।

पूछताछ में जुटी पुलिस

सीएसपी ने बताया कि चारों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज किया गया है। पूछताछ कर रहे हैं कि अवैध मादक पदार्थ कहां से लेकर आए और किसको देने जा रहे थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News