Ratlam News: कृषि उपज मंडी में जमकर हंगामा, सड़कों पर फेंकी सब्जियां, पुलिस ने शांत कराया मामला

ratlam news

रतलाम, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले की कृषि उपज मंडी में आज बुधवार को फुटकर सब्जी विक्रेताओं ने जमकर हंगामा किया और लोगों की सब्जियां छीन कर सड़कों पर फेंक दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को शांत करवाया, तब जाकर मामला ठंडा हुआ।

IMD Alert: फिर बदला मौसम, 24 राज्यों में बारिश की चेतावनी, आंधी-तूफान के आसार

मिली जानकारी के अनुसार, रतलाम कृषि उपज मंडी में आज सुबह सब्जी व्रिकेताओं का जमकर हंगामा देखने को मिला । यहां सब्जी विक्रेताओं और लोगों के बीच जमकर खींचतान भी हुई।इतना ही नहीं सब्जी बेचने वालों ने आम लोगों की सब्जियां भी छीनकर सड़कों पर फेंक दी।विवाद और हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बीच बचाव किया। इस दौरान सब्जी विक्रेताओं को समझाईश दी गई, तब जाकर मामला शांत हुआ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)