फ्लैट के बाथरूम में दो युवकों के शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

रतलाम| मध्य प्रदेश के रतलाम में के अपार्टमेंट के एक फ्लैट में दो युवकों के शव नग्न अवस्था में बाथरूम के अंदर मिलने से सनसनी फेल गई| पुलिस ने दरवाजा तोड़कर दोनों युवकों के शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाए है। फिलहाल पुलिस मामला की जांच में जुट गई है|

जानकारी के मुताबिक स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के राजेंद्र प्रसाद शर्मा मार्ग पर रोटरी गार्डन के सामने स्थित रावटीवाला अपार्टमेंट में दो युवक मृत अवस्था में मिले हैं| उनके शव फ्लैट के बाथरुम में मिले है। दोनों शव नग्न अवस्था में संदिग्ध अवस्था में मिले है। घटना शनिवार को दोपहर ३ बजे की है, जब पुलिस को मामले की सूचना दी गई है।  दोनों मृतक एक निजी पेट्रोलपंप पर काम करते थे। मृतक में से एक कर्मचारी तो दूसरा मैनेजर बताया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि पड़ोसियों की सूचना पर नेहरू स्टेडियम के सामने स्थित रावटीवाला अपार्टमेंट में गए थे। यहां पर बाथरुम में हीरेन पटेल (45) और जितेन्द्र माली (21) के शव नग्न अवस्था में पाए गए। मामला शुरुआत में संदिग्ध नजर आ रहा है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। मामले में जानकारी सामने आने के बाद फ्लैट में रहने वालों में भी हड़कंप मच गया है। थाना टीआई आरके सिंह ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर मृतकों के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं दिखा है दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाए गए है। मामले की जांच की जा रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here