पुलिस हिरासत भाग निकले गैंगरेप के दो आरोपी, पुलिस विभाग में हड़कंप

indore

सुशील खरे, रतलाम। बिलपांक थानान्तर्गत ग्राम भेरुपाड़ा में एक बच्ची के साथ गैंग रेप कर उसकी नृशंस हत्या करने वाले तीन आरोपियों में से दो पुलिस हिरासत से फरार हो गए। आरोपियों को सोमवार को ही गिरफ्तार किया गया था। जानकारी अनुसार दोनों आरोपी थाने के सामने से ही पुलिस को धक्का देकर भाग निकले। पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने दो आरोपियों के पुलिस थाने से फरार होने की पुष्टि की है। साथ ही दोनों आरोपियों पर एसपी गौरव तिवारी ने दस-दस हजार के इनाम की घोषणा कर फोटो जारी किए हैं। गंभीर अपराध के आरोपियों के फरार होने से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

पुलिस ने गैंगरेप और हत्या के मामले में कालू निनामा, दिपला उर्फ दीपक नाहर और रवि निनामा को गिरफ्तार किया था। इनमें से दिपला और रवि थाने से फरार हो गए हैं। एसपी के आदेश के बाद पूरे जिले में नाकाबंदी कर दी गई है। फरार मुलजिमों की तलाश में भारी पुलिस बल जुटा हुआ है। आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। उम्मीद की जा रही है कि फरार आरोपियों को जल्द ही पकड लिया जाएगा। आधिकारिक जानकारी के अनुसार आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद शाम को जिला चिकित्सालय में उनके डीएनए के सैम्पल्स लिए गए थे। इसके बाद उन्हे पुलिस रिमाण्ड पर बिलपांक थाने ले जाया गया था। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शाम को आरोपियों को भोजन कराने के लिए उनकी हथकड़ियां खोली गई थी और उसी समय दो आरोपी थाने से भाग निकले।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।