तिहरा हत्याकांड में आईजी ने आरोपियों की गिरफ्तारी पर घोषित किया 30 हजार का इनाम

रतलाम, सुशील खरे|| शहर के राजीव नगर क्षेत्र में घटित तिहरे हत्याकांड (Triple Murder Case) में आरोपियों की तलाश जारी है। आरोपियों की गिरफ्तारी पर अब उज्जैन रेंज के आईजी राकेश गुप्ता (IG Rakesh Gupta) ने इनाम बढ़ाकर 30 हजार रुपए कर दिया है। औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत राजीव नगर में 26 नवंबर की सुबह एक ही परिवार के तीन लोगों के शव उनके घर से मिले थे। पति ,पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

इस सनसनीखेज और जघन्य हत्याकांड के बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। सीसीटीवी फुटेज से वारदात में दो आरोपियों के शामिल होने का खुलासा हुआ था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत वाकलवार एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ को बताया की हमने सीसीटीवी फुटेज जारी कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी और बहुत जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। वहीं आरोपियों की धरपकड के लिए इनाम भी घोषित किया है।एसपी रतलाम ने पूर्व में आरोपियों पर 10 हजार का इनाम घोषित किया था, लेकिन अभी तक आरोपियों के सबंध में कोई सूचना न मिलने और प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए उज्जैन रेंज के आईजी राकेश गुप्ता ने शनिवार को आरोपियों की गिरफ्तारी पर 30 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया है।

पुलिस के प्रयास जारी
इस तिहरे हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने के लिए रतलाम पुलिस प्रयास जारी हैं । एसपी तिवारी के निर्देश पर पुलिस टीमें अभी तक कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है, लेकिन अभी तक आरोपी पुलिस के हाथ से दूर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here