वैद्य बना बलात्कारी, इलाज के बहाने नाबालिग से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

औद्योगिक थाना पुलिस ने इस मामले में पाक्सो एक्ट और धारा 376, 376 (2) E के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर आरोपी वैद्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

रतलाम, सुशील खरे। रतलाम (Ratlam) से एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां शहर के जवाहर नगर में धनवंतरी आयुर्वेद क्लिनिक पर उपचार कराने बहन के साथ गई नाबालिग से वैद्य द्वारा बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया। इस घटना का आरोपी कालीकट केरल का रहने वाला बताया जा रहा है। जो रतलाम में 4 साल से वैद्य बन अपना फर्जी काम कर रहा था।

यह भी पढ़ें…राजगढ़ की पहाड़ी पर बैठा दिखा तेंदुआ, स्थानीय नागरिकों ने किया कैमरे में कैद

मामला औद्योगिक थाना क्षेत्र का है जहां शनिवार दोपहर पीड़ित बालिका अपनी बहन के साथ इलाज करवाने जवाहर नगर स्थित धनवंतरी आयुर्वेद क्लिनिक गई थी। जहां उपचार करने के बहाने वैद्य अब्दुल ज़लील ने नाबालिग के प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद पीड़ित नाबालिग ने परिजनों के साथ औद्योगिक थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है।

थाना प्रभारी ओपी सिंह ने बताया कि केरल के कालीकट का रहने वाला नीम हकीम अब्दुल जलील जो वैध बनकर रतलाम के जवाहर नगर क्षेत्र में धनवंतरी आयुर्वेद के नाम से क्लीनिक चलाता है। जहां पीड़ित बालिका अपनी बहन के साथ उपचार करवाने पहुंची थी। जांच करने के बहाने आरोपी वैद्य उसे केबिन में लेकर गया और उसके साथ छेड़छाड़ की। वैद्य की इस घिनौनी करतूत से घबराकर नाबालिग और उसकी बहन वापस अपने घर चली गई। जिसके बाद परिजनों के साथ औद्योगिक थाने पहुंचकर नाबालिग ने शिकायत दर्ज करवाई है। औद्योगिक थाना पुलिस ने इस मामले में पाक्सो एक्ट और धारा 376, 376 (2) E के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर आरोपी वैद्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आरोपी हकीम अब्दुल जलील
आरोपी हकीम अब्दुल जलील

अब जांच का विषय ये है कि केरल का ये नीम हकीम झोलाछाप डॉ यहां कैसे आया ? 4 साल से इसने रतलाम में और क्या-क्या कारनामे किये होंगे। कौन कौन पीड़ित इसका शिकार है और केरल में इसके खिलाफ छेड़छाड़ सहित धोखाधड़ी के और आरोप तो नहीं हैं ? और ये सब रतलाम पुलिस भी मानती है फ़िलहाल मामला गंभीर होने से इसे जेल भेज दिया गया है। अब रिमांड लेने के बाद और भी कोई प्रकरण सामने आ सकते हैं कि ये जब हकीम अब्दुल जलील है तो फिर वैध बनकर क्यों रहा। फ़िलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।