VIDEO : शराब के नशे में मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक, पुलिस ने उतारा नीचे

रतलाम, मनोज श्रीवास्तव। कहते हैं कि अगर शराबी पूरी ही बोतल गटक जाए तो फिर उसे अपने मन की करने से भला कौन रोक सकता है, कुछ ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला मध्य प्रदेश (MP) के रतलाम जिले (Ratlam) के नामली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पलदूना में, जहां मंगलवार की दोपहर में हड़कंप मच गया दरअसल एक व्यक्ति शराब के नशे में गांव के बाहर लगे बीएसएनल टावर पर चढ़ गया और जमकर उत्पात मचाया। इस पूरे नजारे का वहां मौजूद लोगों ने वीडियो (Video) भी बना लिया जो आप जमकर वायरल (Viral) हो रहा है।

यह भी पढ़ें…Mumbai के रेलवे प्लेटफॉर्म पर बना पहला रेल रेस्टारेंट, मिलेंगी कई सुविधाएं

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह नशे में धुत युवक टावर पर चढ़कर कभी डांस मूव दिखा रहा है तो कभी कई करतब। जिसे देखने के लिए गांव में भीड़ इकट्ठी हो गई और फिर उसी गांव के एक व्यक्ति ने हंड्रेड डायल को सूचना दी सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। टावर के ऊपर बने प्लेटफार्म पर जाकर खड़ा हुआ तो गांव वालों की एक सेकेंड के लिए सांसे थम गई कि आखिर युवक अब क्या करेगा।

पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद नशे में धुत युवक को टावर से नीचे उतारा और फिर थाने ले गए पूछताछ के लिए लेकिन जब तक युवक टावर से नीचे नहीं उतरा था तब तक ग्रामीणों की निगाहें टावर पर चढ़े उस व्यक्ति को ही देख रही थी कि आखिर युवक टावर पर क्यों चढ़ा था, ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह वाक्या शोले पिक्चर का धर्मेंद्र जैसा भी हो सकता है। फिलहाल पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। वह नशे में धुत होने के कारण उसका मेडिकल करवाकर पूछताछ कर रही है, बताया जाता है उक्त आदिवासी युवक मजदूर वर्ग से है ओर लगभग 1 सप्ताह पहले भी शराब का नशा करके पलदुना गांव में दुकानों पर उत्पात कर चुका है।

यह भी पढ़ें… Video : शमिला शेट्टी के डांस वीडियो ने मचाई धूम, ‘मणिके मागे हिथे’ पर जोरदार स्टेप्स