VIDEO VIRAL: BJP नेता पुत्र ने की मारपीट, थाने के पास जमकर चले लात-घूंसे, देखें वीडियो

VIDEO Viral: जिसके बाद मारपीट का यह Video सोशल मीडिया पर Viral हो रहा है।

रतलाम, सुशील खरे। रतलाम (Ratlam) के दो बत्ती चौराहे पर गाड़ी हटाने की बात को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर लात घूंसे चले। बीच चौराहे पर हुई इस मारपीट का वीडियो (video) अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (video viral) हो रहा है।

वीडियो में मारपीट करते दिखाई दे रहे दोनों ही पक्षों ने पुलिस थाने पर कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। स्थानीय दुकानदारों के अनुसार बीजेपी से जुड़े नेता के पुत्र और कुछ ग्रामीण युवकों के बीच मोटरसाइकिल हटाने की बात को लेकर यह विवाद हुआ है। जिसके बाद मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Read More: MP News: विभाग का बड़ा फैसला, फसल ऋण के नियम में हुए यह बड़े बदलाव

दरअसल दो बत्ती चौराहे पर दो पक्षों के बीच हुए विवाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों पक्ष एक दूसरे पर जमकर लात और घूंसे बरसाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में मारपीट कर रहे दोनों पक्षों में से थाने पर कोई भी शिकायत दर्ज करवाने नहीं पहुंचा है। वहीं, स्टेशन रोड थाने पर भी वायरल वीडियो में नजर आ रहे विवाद की कोई सूचना नहीं मिली है।

गौरतलब है कि बीते दो दिनों में रतलाम शहर में बीच सड़क पर मारपीट का यह तीसरा वीडियो सामने आया है। इससे पूर्व रतलाम के नयागांव और बंजली बायपास स्थित होटल पर भी हुए विवादों के वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए थे। आज एक बार फिर स्टेशन रोड थाने से कुछ मीटर की दूरी पर यह विवाद हुआ है। जहां विवाद करने वाले बदमाशों को पुलिस और कानून का कोई डर ही नहीं है।