मानव तस्करी के आरोप में सगी बहनें गिरफ्तार, दो नाबालिग लड़कियों को कोटा में बेचने की थी तैयारी

तिलवारा थाना पुलिस ने मानव तस्करी के आरोप में दो सगी बहनों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक बहन कुछ दिनों पहले दो नाबालिग लड़कियों को घुमाने के बहाने राजस्थान के कोटा ले गई थीं, जहां अपनी बहन के घर में दोनों को रखकर उनकी शादी कराने की तैयारी कर रही थी।

जबलपुर, संदीप कुमार। तिलवारा थाना पुलिस ने मानव तस्करी के आरोप में दो सगी बहनों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक बहन कुछ दिनों पहले दो नाबालिग लड़कियों को घुमाने के बहाने राजस्थान के कोटा ले गई थीं, जहां अपनी बहन के घर में दोनों को रखकर उनकी शादी कराने की तैयारी कर रही थी।

दरअसल बच्चियों के गायब होने को लेकर जब उनके परिजनों ने शिकायत की तो पुलिस ने मामले में पड़ताल करना शुरू किया। इस दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि आखिरी बार दोनों लड़कियां गिरफ्तार युवतियों के साथ देखी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने महिलाओं की लोकेशन निकाली तो उनमें से एक बहन की लोकेशन जबलपुर में मिली। पुलिस ने बिना देरी किए दो दिन के भीतर ही एक बहन को तलाश कर लिया। तिलवाराघाट थाना पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने पूरी कहानी बयां कर दी, बाद में पुलिस ने किसी तरह उसकी कोटा में रहने वाली दूसरी बहन को लालच देकर दोनों नाबालिगों के साथ जबलपुर बुलाया और उसे हिरासत में लेकर नाबालिग लड़कियों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। बताया जा रहा है, दोनो युवतियों का पिता भी अपराधों में लिप्त है। जो वर्तमान में बलात्कार के आरोप में जेल में सजा काट रहा है। फिलहाल पुलिस ने दोनों नाबलिकों को परिजनों को सही सलामत सौंप दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here